कानपुर। बाॅलीवुड के एक ऐसे टैलेंटेड एक्टर जिन्होंने 'ब्लैक फ्राइडे' और 'पटियाला हाउस' जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है, उनके पास इस वक्त कोई काम नहीं है और वो अपना पेट भरने के लिए एक सोसाइटी के वाॅचमैन की नौकरी कर रहे हैं। इन एक्टर का नाम है सवि सिद्धू। एक्टर राजकुमार राव और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ट्विटर पर उनके सपोर्ट में उतरे और उनके जज्बे को सलाम किया। अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा, 'ऐसे बहुत से एक्टर हैं जिनके पास काम नहीं है। मैं सवि सिद्धू जी की रिस्पेक्ट करता हूं और उन्हें तीन बार अभिनय का मौका भी दिया जो उनके टैलेंट की वजह से उन्हें मिला। मैं उनकी रिस्पेक्ट करता हूं कि उन्होंने अपनी जिंदगी इज्जत से जीने की राह चुनी और ऐसे कई और स्टार्स भी हैं जो फिल्मों में एक्टिंग का काम न मिलने पर भी अपनी लाइफ डिगनिटी से जी रहे हैं।'

बिना काम ये बाॅलीवुड स्टार पेट भरने के लिए कर रहा वाॅचमैन की नौकरी,राजकुमार-अनुराग ने किया सपोर्ट

कोई भेलपुरी, कोई वाॅचमैन तो कोई रिक्शा चलाता है

See Also

अनुराग कश्यप ने एक और ट्वीट किया और फिल्म जगत में काम न मिलने पर भी एक्टर्स क्या-क्या करते हैं इसके बारे में बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'कुछ लोग दारूबाज बन जाते हैं और अपना समय बर्बाद करते हैं। नवाज ने वाॅचमैन की नौकरी करना ज्यादा सही समझा। मैं खुद वेटर हुआ करता था, मैं ऐसे एक्टर्स से भी मिला हूं जो सड़क पर भलेपुरी बेचता था तो एक तो रिक्शा चलाता था। 'सलाम बाॅम्बे' के एक्टर भी वही काम करते थे, रिक्शा चलाते थे।' अनुराग कश्यप की इस ट्वीट से तो यही पता चलता है कि बाॅलीवुड में टिकना आसान नहीं पर जो डिजर्व करता है बाजी भी वही मारता है।

बिना काम ये बाॅलीवुड स्टार पेट भरने के लिए कर रहा वाॅचमैन की नौकरी,राजकुमार-अनुराग ने किया सपोर्ट

राजकुमार राव ने भी इस तरह किया सपोर्ट

राजकुमार राव ने सवि सिद्धू के इस काम को एप्रीशिएट किया और ट्वीट के जरिए बताया कि ये एक इंसपायर करने वाली स्टोरी है। राजकुमार राव ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं इंस्पायर्ड फील कर रहा हूं सवि सिद्धू सर की स्टोरी से। हर फिल्म में आपके अभिनय को सराहा है। आपका पाॅजिटिव एटीट्यूड पसंद आया। मैं जरूर अपने सभी कास्टिंग दोस्तों से बात करूंगा की वो आपको अप्रोच करें। ये स्टोरी सपनों के बीच आने वाली सभी कठिनाइयों की चाभी हो सकती है।' हालांकि इस तरह की स्टोरीज अकसर बाॅलीवुड गलियारों से सामने आती ही रहती हैं।

बिना काम ये बाॅलीवुड स्टार पेट भरने के लिए कर रहा वाॅचमैन की नौकरी,राजकुमार-अनुराग ने किया सपोर्ट

श्रद्धा कपूर का पत्ता कट, 'स्त्री 2' में जाह्नवी संग रोमांस करेंगे राजकुमार राव

'गोल्ड' के बाद इन दो फिल्मों में दिखेंगी मौनी, बताया किस वजह से अब तक हैं सिंगल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk