- चौक के भुलेटन में हुई वारदात, रुपये को लेकर विवाद की बात आ रही है सामने

- बड़े भाई ने छोटे भाई के खिलाफ दी तहरीर, छोटे भाई ने आरोपों को बताया गलत

VARANASI:

चौक थाना एरिया के भुलेटन में बुधवार को बड़े भाई ने छोटे भाई पर रुपये लूटने से रोकने पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए चौक थाने में बुधवार को तहरीर दी है। बड़े भाई का इलाज मंडलीय अस्पताल में जारी है।

पुलिस कर रही है जांच

भुलेटन निवासी संतोष जायसवाल का आरोप है की उसका छोटा भाई सुनील जायसवाल कुछ दिनों पहले मां व पिता की मौत के बाद जबरन घर में घुस आया और दूसरे फ्लोर पर बने उनके कमरे में रहने लगा। इस बीच सुनील बार-बार संतोष से रुपये मांगता था और न देने पर उसे मारता पीटता था। बुधवार की सुबह भी वह जबरन उसके कमरे में घुसा और आलमारी से भ्0 हजार रुपये निकालकर चल दिया। यह देखकर जब संतोष ने उसे रोका तो सुनील ने संतोष के साथ हाथापाई शुरू कर दी। हाथापाई बढ़ी और बीचबचाव करने के लिए घर के अन्य मेंबर्स आगे आए। आरोप के मुताबिक इसी बीच सुनील ने पास पड़े टूटे शीशे के टुकड़े को उठाया और संतोष की पीठ में दे मारा। जिसके बाद खून से लथपथ संतोष वहीं गिर पड़ा। परिजन उसे लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे। संतोष ने पुलिस इंक्वॉयरी के बाद सुनील के खिलाफ तहरीर दी।

मामले की जांच जारी

ऑटो चालक संतोष के मुताबिक सुनील पुराना अपराधी है। इसलिए उसे घर से अलग कर दिया गया था और पिछले कुछ सालों से वह अपने परिवार संग रमरेपुर में रह रहा था। जबकि सुनील का कहना है कि दोनों भाईयों ने एक ही घर की दो सगी बहनों से शादी की है। लेकिन संतोष अपनी पत्‍‌नी को सुनील की पत्‍‌नी से बात करने को मना करता था। बुधवार को भी संतोष पत्‍‌नी को इसीलिए पीट रहा था क्योंकि वह सुनील की पत्नी से बातचीत करती थी। जिसका विरोध सुनील ने किया तो संतोष उससे उलझ गया और दोनों के बीच धक्कामुक्की में संतोष शीशे के टेबल पर गिर गया। जिससे उसे चोट आई। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।