-पर्याप्त यात्री न मिलने से लगातार हो रहा है घाटा

-बसों का संचालन बंद करने को आरएम को भेजा लेटर

बरेली. बरेली डिपो ग्वालियर और दिल्ली होते हुए जयपुर की बस सेवा बंद करने जा रहा है. पर्याप्त सवारियां न मिलने से लगातार हो रहे घाटे के चलते इन बसों का संचालन बंद किया जा सकता है. बसों का संचालन बंद करने के लिए बरेली डिपो के एआरएम ने आरएम को लेटर लिखा है. हालांकि मथुरा के रास्ते जयपुर की बस सेवा जारी रहेगी.

4 बसों का होता है संचालन

बरेली डिपो की दो बसें आगरा होते हुए ग्वालियर और दो बसें दिल्ली के रास्ते जयपुर को जाती हैं. लॉन्ग रूट की इन बसों में पर्याप्त यात्री नहीं मिल रहे हैं, जिससे दिल्ली और आगरा के बाद गाड़ी अक्सर खाली हो जा रही है, बावजूद इसके ड्राइवर को मजबूरी में गाड़ी लेकर संबंधित बस स्टेशन तक जाना पड़ता है. इससे डिपो को लगातार घाटा हो रहा है.

4 बसों में जाते हैं 8 ड्राइवर

लॉन्ग रूट पर बसों में एक एक्स्ट्रा ड्राइवर भी भेजा जाता है. यानि जयपुर और ग्वालियर जाने वाली बसों में दो-दो ड्राइवर और एक कंडक्टर को भेजा जाता है. इस तरह चार गाडि़यों पर आठ ड्राइवर की ड्यूटी लगाई जाती है.

लगातार हो रहा नुकसान

बरेली डिपो के एआरएम चीनी प्रसाद ने बताया कि जयपुर और ग्वालियर को बस सेवा से इनकम नहीं हो रही है. क्योंकि लंबी दूरी के यात्री नहीं मिल रहे हैं, जिससे इन रूट की बसों को दूसरे रूट पर चलाने की तैयारी की गई है. इसके लिए आरएम को पत्र लिखा गया है. हालांकि जयपुर के लिए मथुरा के रास्ते बस सेवा जारी रहेगी.