-कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष नौटियाल हुए बीजेपी में शामिल

-कांग्रेस में नहीं है डिसीप्लीन, पूर्व सीएम बहुगुणा पर बरसे

<-कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष नौटियाल हुए बीजेपी में शामिल

-कांग्रेस में नहीं है डिसीप्लीन, पूर्व सीएम बहुगुणा पर बरसे

DEHRADUN :dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : ख्ब् घंटे पहले कांग्रेस से रिजाइन और उसके बाद बीजेपी की सदस्यता ग्रहण। कांग्रेस से इस्तीफा देते वक्त कहा था वे कहां जाएंगे, दो-तीन दिन में स्थिति साफ करेंगे, लेकिन महज कुछ घंटों के भीतर ही वे बीजेपी में शामिल हो गए। यह पॉलिटिकल सिनैरियो रहा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राम शरण का। मंडे को राम शरण नौटियाल ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत व कई नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। पूर्व सीएम विजय बहुगुणा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक स्वार्थ के चलते कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं को निपटा दिया।

कई नेताओं को निपटाया

बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में राम शरण नौटियाल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की कोई कद्र नहीं रही, जबकि बीजेपी में डिसीप्लीन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में लगातार अपमान झेल रहे थे। वहां कुछ लोगों ने शूरबीर सिंह सजवाण, हीरा सिंह बिष्ट और मुझे उन्होंने निपटा दिया। उन्होंने कहा कि यह किसी जमीन की रजिस्ट्री नहीं है कि पार्टी ने किसी को खरीदा नहीं है। राम शरण नौटियाल ने कहा कि जहां सम्मान मिलेगा, वहीं वे जाना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि सुबह क्क् बजे तक कांग्रेस से फोन आते रहें, जिनको मैंने क्ख् बजे बाद देखने की बात कही। इस मौके पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख सहसपुर विपिन कुमार के अलावा राम शरण नौटियाल के दर्जनों समर्थकों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की, जिनका प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत ने स्वागत किया। इस दौरान पूर्व मंत्री नारायण सिंह राणा, बीजेपी के सीनियर नेता उमेश अग्रवाल सहित कई बीजेपी नेता मौजूद थे।

-------------------

जुटेंगे नेता और अभिनेता

प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि ख्9 अप्रैल को नरेंद्र मोदी हरर्बटपुर में साढ़े तीन बजे सभा करेंगे। इसके बाद लाल कृष्ण आडवाणी दो मई को पिथौरागढ़ और घनशाली में जनसभाएं करेंगे। उन्होंने कहा कि फ्0 अप्रैल को सुषमा स्वराज टनकपुर, उत्तरकाशी और ऋषिकेश में जनसभा करेंगी। वहीं फ्0 को ही नितिन गडकरी हरिद्वार में जनसभा करेंगे। साथ ही भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी भी उत्तराखंड आएंगे।