कानपुर। Chhapaak vs Tanhaji Box office collection weekend: 'छपाक' और 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' दोनों की ही पहले दिन की कमाई के बाद ये बात और स्पष्ट हो गई थी कि फिल्में अपने अपने व्यूअर्स को सैटिस्फाई करने में कामयाब रही हैं। हांलाकि फर्स्ट डे कलेक्शन के हिसाब से अजय देवगन और काजोल की तानाजी, दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक पर भारी पड़ती दिखी। इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को भी फिल्मों के बीच बेशक अंतर बना रहा पर फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक छपाक की कमाई में डे 2 पर उछाल देखा गया। हांलाकि उन्होंने ये भी कहा कि कामयाब होने के लिए फिल्म को तीसरे दिन बेहतर कलेक्शन करना होगा।



ताना जी का दम
मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की कहानी पर बेस्ड 'तानाजी' वीकएंड में भी धूंआधार कमाई करती नजर आई। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एने लिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 15.10 करोड़ की शानदार ओपनिंग की थी। जिसके बाद शनिवार को फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपये की कमाई की यानि दो दिन में फिल्म ने 35.67 करोड़ कमा लिए। अब तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने करीब 26.08 करोड़ का कलेक्शन दर्ज कराया इस तरह तानाजी 3 दिन में 61.75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।



'छपाक' की सुस्त रफ्तार

इसकी तुलना में मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ पर बेस्ड फिल्म 'छपाक' ने स्लो स्टार्ट पकड़ा था पर उम्मीद की जा रही थी की वीकएंड पर फिल्म को अच्छा पुश मिलेगा, पर ऐसा नहीं हुआ। दीपिका और विक्रांत मैसी की बेहतरीन परफार्मेंस के बावजूद फिल्म को वो रिस्पांस नहीं मिला जैसा एक्सपेक्टेड था। हांलाकि फिल्म अपनी लागत निकल लेगी और घाटे में नहीं रहेगी। फिल्म ने 4.77 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी। सेटरडे को कलेक्शन में उछाल देखा गया और इसने 6.90 करोड़ की कमाई के साथ 11.67 करोड़ कमा लिए हैं। तीसरे दिन संडे को फिल्म ने 7.35 करोड़ की कमाई के साथ अब तक 19.02 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk