- संडे को मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने युवक को शिफ्ट करने पर की थी मनाही

- शहर के दूसरे मेडिकल कॉलेज में युवक को मंडे सुबह किया गया शिफ्ट

बरेली : बरेली में कोरोना का पहला पॉजिटिव केस सामने आने के बाद हेल्थ डिपार्टमेंट के अफसरों की नींद उड़ी हुई है। संडे को शहर के सुभाषनगर निवासी युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, युवक डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती था। सीएमओ ने शहर के नामचीन मेडिकल कॉलेज में पेशेंट को शिफ्ट करने की मांग की लेकिन प्रबंधन ने स्टाफ अवकाश पर होने का तर्क देकर पेशेंट को एडमिट करने से मना कर दिया जिसके बाद मंडे को दूसरे मेडिकल कॉलेज में सीएमओ ने बात की तो उन्होने पेशेंट कर रखने की हामी भर दी, जिसके बाद मंडे सुबह करीब 9 बजे पेशेंट को एएलएस एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया।

परिवार भी इसी मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन

मंडे को जिस मेडिकल कॉलेज में युवक को शिफ्ट किया गया, वहीं युवक के परिवार के 6 सदस्यों को संडे को ही क्वारंटाइन किया गया था। युवक के घर पर भी नोटिस चस्पा कर दिया गया था।

देर रात आएगी जांच रिपोर्ट

शहर में चर्चा है कि जिस युवक में कोरोना पॉजिटिव हुआ है इसके परिवार के सदस्यों को भी संक्रमण होने का खतरा है। हालांकि संडे को ही परिवार के 6 सदस्यों के सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेज दिए गए थे जिनकी रिपोर्ट मंडे देर रात तक हेल्थ डिपार्टमेंट का प्राप्त होगी।

कोरोना पॉजिटिव पेशेंट को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड से मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया है। इसी मेडिकल कॉलेज में युवक का परिवार भी क्वारंटाइन है। परिवार के सदस्यों के सैंपल की रिपोर्ट मंडे देर रात तक आने की संभावना है।

डॉ। विनीत कुमार शुक्ला, सीएमओ।