नई दिल्ली (एएनआई)। Coronavirus : एक्टर अक्षय कुमार ने बीएमसी को यानि कि मुंबई की म्युनिसिपल कार्पोरेशन को अपनी ओर से 3 करोड़ रुपये का दान देने का फैसला लिया है। अक्षय की इस डोनेशन से प्रोटेक्शन इक्यूपमेंट्स, मार्क्स, रैपिड टेस्टिंग किट्स उपलब्ध कराई जा सकेगी ताकि कोरोना से जंग जीती जा सके। बता दें कोरोना महामारी के इस दौर में अक्षय कुमार सबसे ज्यादा एक्टिव बाॅलीवुड एक्टरों में से हैं और लोगों को इस बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल से समय- समय पर अवेयर भी करते रहते हैं।

तरण आदर्श ने अनाउंसमेंट कर बताई बात

फिल्म क्रिटिक और मूवी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अक्षय की इस बात का अनाउंसमेंट किया था। उन्होंने शुक्रवार घोषणा करते हुए लिखा, 'अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने के बाद 3 करोड़ रुपये बीएमसी को दिए हैं मार्क्स, रैपिड टेस्टिंग किट व पीपीई मुहैया कराने के लिए।' वहीं लोगों को कोरोना से बचने के लिए जरुरी प्रीकाॅशंस फाॅलो करने को भी कह रहे हैं ताकि लोग सुरक्षित रह सकें। अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर वो लोगों को कोरोना से बचने के तरीके बताते नजर आ रहे हैं।

मुस्कुराएगा इंडिया होप एंथम बना लोगों को दी हिम्मत

मालूम हो गुरुवार को अक्षय ने सबी एसेंशियल वर्कर्स के लाॅकडाउन में काम करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से ये अपील की कि 'दिल से थैंकयू' हैषटैग को इस लाॅकडाउन पीरियड में ट्रेंड कराएं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अक्षय, तापसी,कियारा, टाइगर,कार्तिक जैसे बड़े स्टार्स ने मिल कर मुस्कुराएगा इंडिया नाम का एक होप एंथम बनाया था। इसे लोगों में इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत व आशा जगाने के लिए रिलीज किया गया था।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner