मुंबई, (आईएएनएस)। Coronavirus: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार यह समझ नहीं पा रहे कि कुछ लोग COVID-19 महामारी के समय में लॉकडाउन के कॉन्लसेप्ट को नासमझी से सीरियसली क्यों नहीं ले पा रहे। इस बारे में उन्होंने एक नया वीडियो पोस्ट करके नाराजगी जाहिर की है। अक्षय ने ये वीडियो ट्वीट करके पूछा है कि क्या कुछ लोगों ने अपना दिमाग खो दिया है? लॉकडाउन के अर्थ को कौन नहीं समझ पा रहा है? उनको इस बात से बहुत खुंदक हो रही है।

घर पर परिवार के साथ रहें

उन्होंने समझाते हुए कहा है कि लॉकडाउन का मतलब है परिवार के साथ घर में रहें, ना कि सड़कों पर घूमें। उन्होंने बाहर निकल कर घूमने वालों से पूछा कि क्या उनको लगता है कि वे कुछ बहादुरी का काम कर रहे हैं, पर इससे कोई फायदा नही होगा। अक्षय ने कहा कि इससे किसी का कोई फायदा नहीं होने वाला है, इसलिए कृपया दिमाग का इस्तेमाल करें। उन्होंने लोगों से हाथ जोड़ कर घर में ही रहने की प्रार्थना भी की।

ये स्टंट का टाइम नहीं

फिल्मों में तरह तरह के स्टंट और एक्शन के लिए फेमस अक्षय कुमार ने कहा कि मैं ये सब फिल्मों के लिए करता हूं पर ये उसका टाइम नहीं है। वे खुद डरे हुए हैं, कोरोनावायरस एक खतरनाक चीज है और इससे लड़ने के लिए घर में रह कर आप अपनी फेमिली के हीरो बन सकते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि सरकार के आदेशों का पालन करें और जब तक कहा ना जाए बाहर ना निकलें। ये मुश्किल की घड़ी है, इससे लड़ने के लिए बाहर आने की नहीं घर में रहने की जरूरत है। इसलिए घर के अंदर रहें और हाथ लगातार धो कर साफ रखें।

लॉकडाउन जरूरी

इस वीडियो को अक्षय ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंटस पर साझा किया है। इसके साथ लिखे नोट में उन्होंने कहा कि मैं अपनी बात बार बार दोहरा रहा हूूं ताकि खतरे के इस समय में लोग मेरे थॉट्स को समझें। उन्होंने सबसे अपनी बातें आगे शेयर करने के लिए कहा और लिखा कि इस बात को समझ लें कि लॉकडाउन एक खास कारण से किया गया है। कृपया स्वार्थी न हों और समझदारी दिखा कर ऐसे काम ना करें जिससे आप दूसरों की जान जोखिम में डाल दें।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk