मुंबई (आईएएनएस)। Coronavirus : फिल्ममेकर फराह खान कुंदर और सेफ विकास खन्ना ने एक साथ हाथ मिलाया है। उन्होंने कोलेबोरेट होकर 72000 सैनेटरी पैड्स बांटे। ये पैड्स प्रवासी महिला मजदूरों को बांटे गए हैं। फराह इन दिनों मुंबई में सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। वहीं विकास इस वक्त न्यूयाॅर्क में रह रहे हैं। उन्होंने मिल कर प्रवासी महिला मजदूरों की आवश्कताओं के बारे में सोचा और उन्होंने डिसीजन लेने से पहले फोन पर महिला प्रवासी श्रमिकों की दुर्दशा पर चर्चा कर रहे थे।

सोशल डिस्टेंसिंग फाॅलो कर प्रवासी महिला मजदूरों को बांटे सैनेटरी पैड

फराह खान ने इनिशिएटिव के बारे में बात करते हुए कहा, 'इस अस्थिरता के समय में और मानसिक चिंता के वक्त बहुत सुकून मिलता है कि लोग अपने से पहले दूसरों की जरुरत के बारे में सोच रहे हैं। वो अपनी इच्छा से पहले दूसरों की इच्छा का ध्यान रख रहे हैं। मैं तुम पर बहुत प्राउड हूं विकास जो इस चैरिटी वर्क को मैनेज कर रहे हैं न्यूयाॅर्क में।' बता दें कि प्रवासी महिला मजदूरों को सैनेटरी पैड बांटने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई सोशल डिस्टेंसिंग की गाइडलाइन्स को फाॅलो किया जा रहा है।

फराह की बेटी ने अपने पेंटिंग के जरिए दिए थे 1 लाख

फराह ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी बेटी का वीडियो शेयर किया है। इसमें उनकी बेटी एक डाॅग का स्केच बनाते नजर आ रही हैं। इस स्केच में उनकी बेटी ने थैंक्स भी लिखा। इस पोस्ट को शेयर करते हुए फराह ने कैप्शन लिखा, 'आन्या ने 1 लाख रुपये का दान दिया है। हर दिन स्कूल से पहले और उसके बाद... साथ ही सारे वीकेंड्स वो बड़ी मेहनत से स्केचिंग करती है ताकि डोनेट कर सके।' फराह ने आगे लिखा, 'एक बड़ी धन्यवाद उन सभी को जिन्होंने डोनेशन दिया है। सभी पैसे लोगों को फीड करने और स्लम एरिया में फूड पैकेट्स भेजने के काम आ रहे हैं।'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner