ओलम्पियन विवेक मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में अनंत हॉस्पिटल को हराया

मालवीय क्लब के रौनक ने खेली 34 रन की पारी

VARANASI : रौनक की बहुमुखी प्रदर्शन की बदौलत मालवीय क्लब ने ओलम्पियन विवेक मेमोरियल अंडर क्9 क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत हासिल की। सोमवार को खेले गए मैच में उसने अनंत हॉस्पिटल को हराया। रौनक ने बैटिंग में फ्ब् रन की पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

अनिल और आमिर की जमी जोड़ी

शिवपुर मिनी स्टेडियम में खेले गए ख्0 ओवर के मैच में अनंत हॉस्पिटल ने पहले बैटिंग की। ओपनिंग जोड़ी खास नहीं कर सकी। शुरुआती दोनों बैट्समैन बिना लम्बी पारी खेले आउट होकर पवैलियन लौट गए। दो विकेट और जल्दी गिर गया। पांचवे नम्बर पर बैटिंग करने आए अनिल (ख्फ् रन) ने छठवें नम्बर के बैट्समैन आमिर (ख्ख् रन) के साथ मिलकर टीम के स्कोर में इजाफा किया। जोड़ी टूटने के बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया। निचले क्रम में एक भी बैट्समैन दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका। अनंत हॉस्पिटल ने पूरे विकेट खोकर 8ब् रन बनाया। मालवीय की ओर से अनुज ने तीन विकेट लिया। पियूष, गणेश, अजीत ने दो-दो खिलाडि़यों को आउट किया। रौनक की झोली में एक विकेट गिरा।

रौनक के साथ करन ने लगाए शॉट

जीत के लिए जरूरी रनों का पीछा करने उतरी मालवीय क्लब का पहला विकेट जल्दी गिर गया। ओपनिंग जोड़ी के बैट्समैन रौनक पर इसका दबाव नहीं रहा। उन्होंने खुलकर हाथ दिखाए। अनंत हॉस्पिटल के बॉलर्स की जमकर धुनायी की। उन्होंने फ्ख् बॉल पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से फ्ब् रन बनाया। चौथे नम्बर के बैट्समैन करन ने उनका अच्छा साथ दिया। महज क्ख् बॉल पर नाबाद ख्8 रन बनाकर जीत की औपचारिकता पूरी की। मालवीय क्लब ने क्फ् ओवर में दो विकेट खोकर मैच जीत लिया। इसके पहले मनोज खन्ना ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।