-शरीर पर थे चोट के कई निशान, पुलिस कर रही मामले की जांच

-नई सड़क स्थित घर में रहते थे परिवार के साथ

नई सड़क में मकान की छत पर सोमवार को 78 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी मच गयी. बदन पर चोट के निशान थे. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. शव मिलने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं रहीं.

शरीर पर थे चोट के निशान

नई सड़क निवासी नईम खान परिवार के साथ दो मंजिला मकान में रहते थे.

दोपहर में अपने रूम से बाहर नहीं निकले तो परिजनों ने ढूंढ़ना शुरू किया. छत पर देखा तो नईम औंधे मुंह पड़े हुए थे, सांसे थम चुकी थीं. चेहरे और घुटने पर कई जगह चोट के निशान थे. सूचना मिलने पर दशाश्वमेध और लक्सा पुलिस पहुंच गयी. पुलिस का मानना है कि छत पर गिरने नईम की मौत हुई होगी. हालांकि परिजन इस मामले में कुछ बता नहीं पा रहे हैं. आसपास के लोग इसे संदिग्ध मौत मान रहे है. पुलिस इन पहलुओं पर भी जांच कर रही है.

गुमशुम रहते थे नईम

पड़ोसियों की माने तो नईम कहीं आते-जाते नहीं थे. घर में ही अधिकतर समय व्यतीत करते थे. एक रूम में वह सुबह-शाम पड़े रहते थे. वो दोपहर में छत पर क्यों गए और मौत कैसे हुई यह रहस्य बना हुआ है. शरीर पर चोट मामले में संदिग्ध बना रहे हैं.

सीनियर सिटीजन संग बढ़ी घटनाएं

एकांकी परिवार में रहने वाले बुजुर्गो की देखभाल अच्छे तरीके से नहीं हो रही है. मैट्रो कल्चर को फॉलो करने वाले अपनों की बेरूखी से कोई घर छोड़ जा रहा है तो किसी को घर से निकाल दिया जा रहा है. पुलिस के पास भी ऐसे केस लगभग रोज पहुंच रहे हैं. कुछ केस में तो पुलिस खुद समझौता कराती है जबकि कुछ केस में मां-बाप को एनजीओ या वृद्धा आश्रम में रखना पड़ता है.