बड़ौदा ग्रामीण बैंक की मऊआइमा ब्रांच में 19 सितंबर को हुई थी लूट

नौ दिन बाद भी पुलिस के हाथ कोई कामयाबी नहीं, स्केच से सफलता की उम्मीद

PRAYAGRAJ: बड़ौदा ग्रामीण बैंक की मऊआइमा ब्रांच में 19 सितंबर को दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बाइक सवार बदमाशों में से एक का शनिवार को पुलिस ने स्केच जारी किया। यह स्केच बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में मिले लुटेरों के फुटेज के आधार पर जारी किया गया है। पुलिस को उम्मीद है कि इस स्केच के जरिए बदमाशों को पकड़े में मदद मिलेगी। घटना को हुए नौ दिन बीच चुके हैं। मगर, पुलिस के हाथ अब तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं है।

दिनदहाड़े हुई थी वारदात

घटना प्रतापगढ़ रोड पर स्थित मऊआइमा कस्बा के पूरे मियाजी मोहल्ले में स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की शाखा में हुई थी। बदमाश बैंक से 1.43 बजे बाहर निकले थे। इससे अंदाजा लगाया गया था कि घटना सवा एक से डेढ़ बजे के बीच हुई होगी। प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया था कि बदमाशों की संख्या चार थी। सभी ने चेहरे को रुमाल से ढंक रखा था। बदमाशों ने घटना में एक अपाची व एक पल्सर बाइक का इस्तेमाल किया था। तीन बदमाश बैंक के भीतर चले गये थे जबकि एक बाहर बाइक पर ही खड़ा था। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले थे। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला तो बाइक सवार बदमाशों की तस्वीर सामने आ गई। इसी तस्वीर के आधार पर वारदात के नौ दिन बाद पुलिस ने लुटेरों का स्केच जारी किया है।

सीसीटीवी फुटेज में प्राप्त लुटेरों की तस्वीर के आधार पर स्केच जारी किया गया है। स्केच के आधार पर लुटेरों की जानकारी देने वालों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

नरेंद्र कुमार सिंह,

एसपी गंगापार