नई दिल्ली (एएनआई)बॉलीवुड के 'बजरंगी भाईजान' ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्हें शूटिंग के आखिरी दिन के बारे में बोलते हुए देखा जा सकता है और दिवंगत दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना को भी श्रद्धांजलि दी जा रही है, जिनका जन्मदिन उनके पैकअप के दिन ही होता है।

dabangg 3 salman khan ने पूरी की शूटिंग,'चुलबुल पांडे' की परदे पर वापसी का इंतजार होगा खत्‍म

विनोद खन्ना को किया याद
चुलबुल के पिता प्रजापति पांडे का किरदार जो कि अनुभवी अभिनेता द्वारा निभाया गया था, अब उनके भाई प्रमोद खन्ना द्वारा निभाया जा रहा है। सलमान जिन्हें निर्देशक प्रभु देवा के साथ फिल्म के पूरे क्रू के साथ देखा जा सकता है, ने दिवंगत अभिनेता को याद किया। 'आज दबंग 3 का आखिरी दिन था और सबसे खुशी की बात यह है कि आज हमारे वीके सर का जन्मदिन है, जो विनोद खन्ना सर हैं। इसलिए आज हमारे प्रजापति पांडे का जन्मदिन है और यह हमारी फिल्म के पैक अप के साथ मेल खाता है।' वीडियो में सलमान को कहते हुए सुना जा सकता है।'

See Also

'वांटेड' के बाद प्रभुदेवा के साथ सलमान की दूसरी फिल्म
दबंग 3' का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। यह सलमान खान के साथ उनकी दूसरी है। दोनों इससे पहले 2009 की हिट 'वांटेड' में साथ काम कर चुके हैं। दबंग 2010 में रिलीज हुई थी इसके बाद दबंग 2 को 2012 में रिलीज किया। अब जबकि दबंग 3 के 2019 के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है, दर्शकों का बड़े परदे पर 'चलबुल पांडे' को फिर देखने का सात साल लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk