-धारा प्रजेंट्स दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट हेल्थान में आज होगा धमाल

-लाला लाजपत राय मार्ग मम्फोर्डगंज में होगा भव्य आयोजन

ALLAHABAD: देखते ही देखते वह पल करीब आ चुका है, जिसका आप सभी को तहेदिल से इंतजार था। मौका है धारा प्रजेंट्स दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट हेल्थॉन, दिन है शनिवार और वेन्यू है लाला लाजपत राय मार्ग मम्फोर्डगंज। शानदार प्रोग्राम्स से वीकेंड को शानदार बनाने का पूरा इंतजाम है। इसमें इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में मोतीलाल नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के छात्रों द्वारा फ्लैश मॉब की भव्य प्रस्तुति दी जाएगी। साथ ही जादूगर रविन्द्र गोगा भी लोगों को रोमांच की दुनिया की सैर कराएंगे।

फन एंड एंटरटेनमेंट का हब

हेल्थान में कल्चरल इवेंट्स से लेकर म्यूजिक व डांस ग्रुप हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचेंगे। इस प्रोग्राम में फन जोन, फूड जोन, किड्स जोन के अलावा लाइव जोन और म्यूजिक परफार्मेस सेंटर ऑफ अट्रैक्शन होगा। हेल्थान के जरिए लोगों को फन के साथ हेल्थ की भी टिप्स मिलेगी।

कोई भी आ सकता है

धारा प्रजेंट्स दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट हेल्थान में पार्टिसिपेशन के लिए एज ग्रुप की कोई बाउंडेशन नहीं रखी गई है। यानि कि इसमें कोई भी कहीं से भी पार्टिसिपेट कर सकता है। प्रोग्राम की टैगलाइन गेट सेट ग्लो है। इसमें नियॉन स्टिक्स, लेजर व फ्लैश लाइट ग्लो रिंग के साथ पूरा माहौल कलरफुल नजर आएगा। ऐसे में यह युवा, बुजुर्ग और फैमिली सभी के लिए मस्ती का स्टेज है।

शाम साढ़े पांच बजे पहुंचे

हेल्थान में डीजे संग अभिनव जैदी मस्ती तो कराएंगे ही, एटीएमआईईईटी इंस्टीट्यूट का ग्रुप डांस भी होगा। ख्वाहिश इंस्टीट्यूट द्वारा डांस परफार्मेस के अलावा स्टेप रिवॉल्यूशन का भी ग्रुप डांस होगा। फन और फिटनेस के इस प्रोग्राम का आगाज शाम साढ़े पांच बजे से होगा।

हेल्थान एक्टिविटी के स्पांसर

प्रजेंटेड बाई: धारा

पॉवर्ड बाई: ओमैक्स

मैनेज्ड बाय- आई डायरेक्ट

हमारे अतिथि

चीफ गेस्ट: डीएम सुहास एल वाई

गेस्ट ऑफ ऑनर: एसएसपी आकाश कुलहरी