-वीरेंद्र स्वरूप स्कूल के म्यूजिक टीचर को आरटीओ ऑफिस में पड़ा हार्ट अटैक

- एक घंटे जमीन पर दर्द से तड़पते रहे, न पब्लिक ने मदद की ना कर्मचारियों ने

KANPUR : शुक्रवार को आरटीओ ऑफिस में एक म्यूजिक टीचर की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। किसी ने उसकी मदद नहीं की। वो वहां पर ड्राइविंग लाइसेंस रिनुअल कराने गया था। अचानक हार्ट अटैक पड़ने से वो जमीन पर गिर गया। वो करीब एक घंटे तक वहां पर पड़ा रहा, लेकिन न तो आरटीओ प्रशासन ने डॉक्टर को बुलाया और न ही वहां पर मौजूद लोगों ने मदद की। बल्कि वे उसकी मौत का तमाशा देखते रहे।

डीएल रिन्युअल कराने गए थे

बिरहाना रोड में रहने वाले एसके भट्टाचार्य (55) वीरेंद्र स्वरूप स्कूल में म्यूजिक टीचर थे। उनके परिवार में पत्नी छरना और बेटी स्वीकृति है। वो शुक्रवार को ड्राइविंग लाइसेंस रिनुवल कराने आरटीओ गए थे। वो लाइन में खड़े थे कि अचानक सीने में दर्द शुरू हो गया। वो जमीन पर बैठ गए। इसी बीच उनके मुंह और नाक से खून निकलने लगा। वो लोगों से डॉक्टर-डॉक्टर कहकर मदद मांग रहे थे, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। आरटीओ कर्मचारियों ने भी ध्यान नहीं दिया। जबकि आरटीओ ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर प्राइवेट हॉस्पिटल और कॉर्डियोलॉजी स्थित है।

तब तक हो चुकी थी देर

आरटीओ में भी एक डॉक्टर मौजूद रहता है, लेकिन किसी ने उनको भी बुलाने की जहमत नहीं उठाई। इस दौरान भट्टाचार्य दर्द से तड़पते रहे और वहां मौजूद लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे। कुछ लोगों ने हंगामा शुरू किया तब आरटीओ प्रशासन एक्टिव हुआ लेकिन इससे पहले एसके भट्टाचार्य की मौत हो चुकी थी। इसी बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एके भट्टाचार्य के जेब से मिले कागजात से उनकी पहचान की और परिजनों को जानकारी दी। बदहवास परिजन भागते हुए मौके पर पहुंच गए और शव को घर ले गए।