कानपुर। दीपिका पादुकोण इस समय लंदन में हैं और अपने पति रणवीर सिंह के साथ डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही वे दोनों वहां मस्ती भी कर रहे हैं। इस दौरान उनकी मुलाकात पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान से हुई। आमिर ने इस मीटिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। खात बात ये है कि इन तस्वीरों पर लिखे कैप्शन में आमिर ने इस जोड़े को पॉवर कपल ऑफ इंडिया कह कर एड्रेस किया है।

 

कौन हैं आमिर
आमिर ने दो तस्वीरें साझा कीं हैं, एक में वह दीपिका के साथ पोज दे रहे हैं, जबकि दूसरे में रणवीर हैं जिन्होंने आमिर कप गर्दन के चारों ओर अपना हाथ कसा हुआ है। इस पिक्चर पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा तस्वीर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मेरे दो भाई एक फ्रेम में।" दरसल राज उन्हें इसलिए जानते हैं क्योंकि आमिर भारत की सुपर फाइट लीग के को ओनर हैं, जो राज और संजय दत्त की बनाई गई संस्था है। वह सुपर बॉक्सिंग लीग के को फाउंडर भी हैं, जो भारत में पहली पेशेवर मुक्केबाजी लीग है, जिसकी स्थापना ब्रिटिश इंडियन बिल दोसांझ ने की थी।

क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बेस्ड है फिल्म
जिस फिल्म 83 की शूटिंग लीपिका और रणवीर लंदन में कर रहे हैं, वो 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत पर बेस्ड है। 83 में दीपिका, रोमी देव के रूप में दिखाई देंगी, जबकि रणवीर पूर्व क्रिकेटर और विश्व विजेता टीम के कप्तान कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे। इस टूर्नामेंट के फाइनल में भारत ने वेस्टइंडीज को हराया था।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk