कानपुर। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की शादी बॉलीवुड के शोमैन राजकपूर की बेटी रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से 1997 में हुई थी। यानि 22 साल बीत चुके हैं, इसके बाद भी आज कल श्वेता की शादी वाली फोटो सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही है। दरसल इन तस्वीरों को मशहूर फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इनके जरिए उन्होंने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है। यह फोटोज श्वेता की शादी, मेहंदी और संगीत फंक्शन की हैं। इन तस्वीरों से अबू और संदीप का इमोशनल कनेक्शन भी है।

फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला को याद आई अमिताभ की बेटी शादी,शेयर की तस्वीरें

पहला फुल फ्लैश इवेंट
इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें साझा करते हुए इन लोगों ने बताया कि इस शादी से उनकी गहरा भावनात्मक रिश्ता है। एक तो बच्चन और नंदा दोनों ही परिवारों से उनका पारिवारिक रिश्ता है और वहीं ये शादी उनके लिया पहला फुल फ्लैश इवेंट है जिसे उन्होंने डिजाइन किया था। इसमें दुल्हन से लेकर पूरी शादी में सबकी ड्रेस और लुक डिजाइन किए थे।

फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला को याद आई अमिताभ की बेटी शादी,शेयर की तस्वीरें

खास थे रंग
इस शादी में अबू और संदीप ने रंगों के साथ खास प्रयोग किए थे। शादी वाले दिन श्वेता बच्चन ने मरून रंग का वेलवेट घाघरा और ब्लाउज पहना था। ये रेशम से बना था और स्फटिक में उभरी हुई छोटी बूटियों से सजी था।फ्लोरल बॉर्डर के साथ प्योर फ्रांसीसी नेट दुपट्टे उनके लुक को पूरा किया था। वहीं संगीत पर श्वेता ने एक सुर्ख सोने की ब्रोकेड खिमखाब के साथ सोने की जरदोजी की पत्तीदार पैटर्न में बना घाघरा पहना था। जिसके ऊपर नेट का गोल्डन एंब्रायड्री वाला दुपट्टा था। जबकि अपनी मेंहदी पर श्वेता सफेद रंग के लहंगे में नजर आई थीं जिस पर उन्होंने एक शानदार मेंहदी कलर का साटन का दुपट्टा लिया था जिसके साथ उन्होंने फूलों का बना घूंघट और जेवर पहना था। उनके लहंगे पर चिकनकारी से खूबसूरत कढ़ाई की गई थी।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk