- पल्लवपुरम में घर के अन्दर घुसकर लूटपाट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

- आरोपियों के पास से तमंचा और लूटा हुआ माल पुलिस ने किया बरामद

Meerut: अपने शौक पूरे करने के लिए बदमाश कुछ भी कर सकते है। छोटी उम्र में जरायम की दुनिया में कदम रखने से भी परहेज नहीं रखते। गुरुवार को पल्लवपुरम फेस-दो में महिला को तमंचे की बट मारकर घायल करने वाले बदमाशों ने अय्याशी करने के लिए लूटपाट की थी। पुलिस ने तीनो आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लूटा हुआ माल भी बरामद कर लिया है।

क्या था मामला

मोदी फार्मा में काम करने वाले पल्लवपुरम फेस-दो निवासी हुसेंद्र चौहान के घर बदमाश शादी का कार्ड देने के बहाने गए थे। पत्नी अनिता को को गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी थी। अनिता के विरोध करने पर बदमाशों ने सर पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया था। इस संबध में बदमाशों के खिलाफ हुसेंद्र के खिलाफ दौराला थाने में मुकदमा कायम कराया गया था। पुलिस ने छानबीन के बाद दोनो मुख्य आरोपियों के साथ एक साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

अय्याशी के लिए लूटपाट

शुक्रवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी ओंकार सिंह ने बताया कि तीनों कम उम्र के अनपढ़ और शातिर बदमाश हैं। इन्होंने लूटपाट की वारदात को अंजाम अपने शौक पूरे करने के लिए दिया था। उन्होंने बताया कि अंकित पुत्र गंगाधर निवासी पल्हैड़ा, साहिल अरोड़ा पुत्र सुरेंद्र अरोड़ा और सुमित कुमार पुत्र रविकांत निवासी पल्लवपुरम फेस-एक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये माल हुआ बरामद

एक तमंचा, छह कारतूस, एक चाकू, दो सोने के कड़े, छह पाजेब चांदी की, नौ चांदी के सिक्के, एक एटीएम कार्ड, दो मंगल सूत्र, एक बाली, तेरह हजार रुपये, एक डायरी और शर्ट

नशा भी करते हैं आरोपी

एसओ दौराला जेके पुंडीर ने बताया कि आरोपी नशा भी करते है। अपना शौक पूरा करने के लिए हथियारों के प्रयोग से भी परहेज नहीं करते।