महेश सिंह पटेल

वाइफ- अनिता सिंह पटेल

बेटा- रजत सिंह पटेल, वीसी

बेटी- मेघा सिंह पटेल, सौम्या सिंह पटेल

Lucknow: लॉकडाउन में स्कूल, कॉलेज, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स व माल बंद हैं। जिला प्रशासन की ओर से लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है। लोग सारे कामकाज छोड़कर फैमिली के साथ घरों में हैं तो इस वक्त को इंज्वॉय भी कर रहे हैं

जॉगिंग के साथ शुरुआत

पूरा परिवार सुबह पांच बजे उठकर एक साथ फॉर्म हाउस में जॉगिंग और एक्सरसाइज करता है। हम लॉकडाउन शुरू होते ही यहां आ गए थे। इसके बाद हम सब ब्रेकफास्ट करते हैं और फिर न्यूज और दूसरी चीजें टीवी पर देखते हैं।

लोगों की कैसे करें मदद

दोपहर में मैं कॉलेज के टीचर्स के साथ मीटिंग करता हूं और ऑनलाइन क्लास के बारे में जानकारी करता हूं। लॉकडाउन के बाद कॉलेज कैसे खोला जाए, इस पर भी चर्चा होती है। रोज शाम को हम गाइडलाइन का पालन करते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों की मदद करते हैं। अब तक हमारी ओर से पांच हजार लोगों की मदद कर चुके हैं।

शाम को खेलते हैं गेम्स

शाम को पूरी फैमिली एक साथ गार्डन में इनडोर गेम्स खेलती है और पौधों की सेवा भी करती है। इसके बाद रात 10 बजे डिनर करके हम सोने चले जाते हैं।

कोट

इन दिनों भी मैं अपने पहले के रूटीन को ही फॉलो कर रहा हूं। खुद को फिट रखने की कोशिश के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वालों की मदद कर रहा हूं।

महेश सिंह पटेल

चेयरमैन, बीएन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner