-झकरकटी बस अड्डे पर उमड़ी भीड़ को मैनेज करने के लिए रोडवेज बसों के साथ प्राइवेट वाहनों को भी लगाया गया

-रोडवेज बसों में नहीं देना पड़ा किराया लेकिन ट्रक और डीसीएम वालों ने वसूला खूब किराया, भूसे की तरह भरे पैसेंजर्स

KANPUR: लॉकडाउन के बाद बेरोजगार और बेघर हुए लोगों की किसी भी तरह घर जाने की मजबूरी का प्राइवेट वाहन वाले जमकर फायदा उठा रहे हैं। पैसेंजर्स से मनमाना किराया वसूला जा रहा है। सैटरडे देर रात से झकरकटी बस अड्डे पर जुटी भीड़ भीड़ को कम करने के लिए विभिन्न रूटों पर 40 से अधिक बसों को भेजा गया। बस कम पड़ने पर प्रशासन ने ट्रक व डीसीएम की व्यवस्था की। लेकिन इन प्राइवेट वाहनों ने लोगों से मनचाहा किराया वसूला।

झांसी के 250, हरदोई के 300 रुपए

डीजे आई नेक्स्ट रिपोर्टर ने हरदोई जाने वाली डीसीएम में बैठे कुछ पैसेंजर्स से बात की तो उन्होंने बताया कि जीटी रोड पर मिली डीसीएम में बैठते ही उनसे 300 रुपए किराया ले लिया था। वहीं झांसी जा रहे ट्रक में सवार लोगों से 250 रुपए प्रति पैसेंजर लिया। वहीं झकरकटी बस अड्डे पर पैसेंजर्स की भीड़ बढ़ने पर टूरिस्ट बसों को भी लगाया गया। 7 बस गोरखपुर, 2 बस बनारस और एक-एक बस हरदोई व बहराइच भेजी गई। इसके अलावा अन्य रुटों पर भी बस रवाना की गईं।

----

'' दिल्ली की ओर से लगातार पैसेंजर्स झकरकटी बस अड्डे पहुंच रहे हैं। उन्हें घर भेजने के लिए संडे की रात 9 बजे तक झकरकटी बस अड्डे से 150 से अधिक बसों को विभिन्न रूटों पर रवाना किया गया। प्राइवेट वाहनों और टूरिस्ट बसों को भी लगाया गया है.''

-राजेश सिंह, एआरएम झकरकटी आईएसबीटी