features@inext.co.in

KANPUR : रीसेंटली, थर्सडे नाइट को इस कपल को डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया। दोनों इस दौरान कलर को-ऑर्डिनेटेड आउटफिट्स में नजर आए और इनके रोमांटिक डिनर डेट की पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

फरहान दो बेटियों के हैं पिता

See Also

ये दोनों उन कपल्स में से हैं जिन्होंने अपने प्यार के बारे में खुलकर सबको बताया है। लेकिन दोनों के पब्लिक में ओपन होने की वजह से उनकी फैमिली कुछ खुश नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान-शिबानी के खुल्लम खुल्ला प्यार करने से उनका परिवार नाराज है। एक लीडिंग डेली ने सोर्सेज के हवाले से लिखा है, फरहान दो बेटियों के पिता हैं। उन्हें लाइफ में खुश रहने का पूरा हक है, लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उनकी फोटोज का सामने आना समझ से परे है।

पत्नी के साथ नहीं थे इतने एक्सप्रेसिव

फरहान अधुना (उनकी पहली पत्नी) के साथ इतने एक्सप्रेसिव नहीं थे। उनका परिवार ये सोच रहा है कि इस सब से उन्हें क्या मिल रहा है। शायद शिबानी रिलेशन में इनसिक्योर फील करती हों। वो चाहती हों कि फरहान दुनिया को बताएं कि वो कपल हैं। फरहान और शिबानी बीते दिनों वेकेशन पर गए थे।

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

दोनों ने समंदर किनारे खूब मस्ती की। समंदर किनारे की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। फरहान की अधुना संग शादी 15 साल तक चली थी। उनसे तलाक लेने के बाद फरहान शिबानी संग रिलेशनशिप में आए थे। खबर तो ये भी है कि ये कपल जल्द ही शादी भी कर सकता है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk