- सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला

- मां ने थाने में दी तहरीर, मुकदमा दर्ज

bareilly@inext.co.in
BAREILLY : सीबीगंज थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है. एक कलयुगी पिता के सिर पर हवस कुछ यूं सवार हुई कि उसने अपनी एक बेटी को भी नहीं छोड़ा. पिता बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा. मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

छोटी बहन ने देखा तो बताया

संडे को छोटी बेटी की नजर पिता की इस दरिंदगी पर पड़ी तब हरकत उजागर हुई. मां खुद बेटी को लेकर सीबीगंज थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भिजवाया. वहीं आरोपी पिता फरार है.

चौथी कक्षा में पढ़ती है पीडि़ता

वारदात सीबीगंज क्षेत्र के एक गांव की है. 15 वर्षीय पीडि़ता चौथी कक्षा की छात्रा है. पिता परसाखेड़ा की एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता है. नशे का आदी है. गुरुवार को उसकी पत्नी एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए बीसलपुर गई थी. इसी बीच मौका पाकर आरोपित ने बेटी को शिकार बनाया.

दो दिन तक सहमी रही छोटी बेटी

पिता की इस घिनौनी हरकत पर अचानक छोटी बेटी की नजर पड़ी. मां घर पर नहीं थी इसलिए दो दिन तक सहमी और चुप रही. सैटरडे को मां के आने पर उन्हें घटना बताई. पति की हरकत सुन पीडि़ता की मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. बेटी से पूछते ही फूट-फूटकर रोने लगी. बताया कि पिता दो साल से उससे दुष्कर्म कर रहा था. मुंह खोलने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था.

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

रिश्तों की मर्यादा तार-तार होने की जिले में यह पहली घटना नहीं है. पिछले साल अक्टूबर में भी क्षेत्र के एक गांव में पिता बेटी से दो साल तक दुष्कर्म करता रहा. पता चलने पर मां ने विरोध किया तो आरोपी पिता ने पत्नी-बेटी का कत्ल कर दिया था. कई महीने बाद इनके कंकाल बरामद हुए थे.