रांची: लांग ड्राइव पर निकले प्रेमी जोड़े ने कभी यह सोचा भी नहीं होगा कि सख्त पुलिसिंग का दावा करने वाली रांची पुलिस के एरिया में इस तरह उनपर सरेआम फायरिंग की जाएगी. मामला रांची -टाटा जैसे हमेशा व्यस्त रहने वाले हाइवे का है. हाइवे के नामकुम एरिया में देर रात लॉन्ग ड्राइव पर निकले एक प्रेमी जोड़े पर बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं. शूटरों का मंसूबा फायरिंग कर उन्हें जान से मारने का था. हमले में युवक तो बुरी तरह घायल हो गया लेकिन उसकी प्रेमिका बाल-बाल बच गयी. गाड़ी की हालत और प्रेमिका के बयान से पुलिस का कहना है कि हमले में आकाश की हत्या की साजिश रची गयी थी.

क्या है पूरा मामला

इंटीरियर डेकोरेटर आकाश सिंह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करने के बाद लांग ड्राइव पर निकला था. वह घटनास्थल से समीप ही एक फ्लैट में रहता है. घर से रिंग रोड की तरफ जाने के दौरान हरसीदाग के पास दो बाइक सवार अपराधियों ने उसकी कार रुकवाई. जैसे ही आकाश ने कार का शीशा खोला, अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में आकाश की गर्दन में एक गोली लगी. गोलीबारी में उसकी प्रेमिका बाल-बाल बच गई.

शूटर हो गए फरार

गोली मारने के बाद दोनों अपराधी बाइक से फरार हो गए. गोलीबारी के बाद प्रेमिका ने जब देखा कि आकाश को गोली लग गई है और वह बेहोश हो गया है तब उसने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आकाश को अस्पताल में भर्ती करवाया.

आपसी विवाद का मामला

इस मामले को लेकर रांची के सीनियर एसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. एसएसपी के अनुसार आकाश की महिला मित्र से इस मामले में पूछताछ की जाएगी.