-बीटीएस टावर, मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

< -बीटीएस टावर, मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

PRATAPGARH(30 Nov, JNN): PRATAPGARH(30 Nov, JNN): शहर के व्यापारी अमित कसौधन के साथ घटी घटना के पीछे कौन हैं। यह वास्तव में हत्या है या हादसा। इस तरह के तमाम ¨बदुओं की छानबीन में पुलिस जुट गई है। इलाहाबाद से फॉरेंसिक टीम भी प्रतापगढ़ पहुंची व मौके का जायजा लिया। मै¨पग की और नमूने एकत्र किए। घटना स्थल पर पड़े खून व स्कूटी के अवशेष को क्राइम लाइन से घेर दिया गया है। नौकर अबुल व उसकी पत्नी से तो पूछताछ कर ही रही है, तकनीकी जांच भी की जा रही है।

टारगेट पर अबुल

पुलिस नौकर व उसकी पत्नी के मोबाइल का काल डिटेल निकालने में लगी है। इससे यह पता लग सकेगा कि अबुल ने एक दिन पहले से लेकर घटना के बाद तक किससे किससे बात की। या उसके पास किसके फोन आए। हो सकता है कि इससे कुछ सुराग लगे। यही नहीं स्टेशन पर लगे मोबाइल बीटीएस की डिटेल को भी पुलिस एकत्र कर रही है। इससे मोबाइल के जरिए बोलेरो चालक की लोकेशन, उसके भागने की दिशा आदि के बारे में कुछ सुराग लगने के आसार हैं। इसके अलावा अमित का मोबाइल भी देखा जाएगा कि कहीं उनको किसी अज्ञात नंबर से काल तो नहीं आई थी।

अमित के परिजनों की तहरीर पर हत्या व लूट की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस पूरी गंभीरता से विवेचना कर रही है। जो भी तथ्य आएंगे उसके अनुसार कदम उठाया जाएगा। हर ¨बदु को पुलिस देख रही है। मोबाइल काल डिटेल खंगालने के लिए साइबर सेल को कह दिया गया है।

-नीरज पांडेय, एएसपी पूर्वी प्रतापगढ़