नई दिल्ली, (पीटीआई)। Lockdown: कोरोनोवायरस प्रकोप के चलते टीवी शोज की शीटिंग, और सभी तरह के प्रमोशनल इवेंट रुक गए हैं। ऐसे में गौहर खान, अर्जुन बिजलानी, आरती सिंह, और विवियन डीसेना जैसे टीवी स्टार आइसोलेशन का टाइम कुछ प्रोडेक्टिव कामों में बिता रहे हैं ताकि वो ये समझ और समझा सकें कि लॉकडाउन को हॉलीडे नहीं बल्कि एक कड़ी परीक्षा है।

डेली वेज वर्कर के लिए परेशान हैं गौहर खान

गौहरखान का मानना है कि वह इस बात के लिए आभारी हैं कि लॉकडाउन के चलते उन्हें घर पर अधिक समय बिताने का मौका मिल रहा है, लेकिन वह जानती हैं कि देश में कई लोग इतने प्रिवलेजेड नहीं हैं। उनको शूट और इवेंट्स के लिए इतनी यात्रा करनी होती है कि वे महीने में कम से कम 15-20 दिनों के लिए शहर से बाहर रहती हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण सभी शूटिंग रुक गई और वे आराम से घर पर रह सकती हैं। इस समय उनको सभी दिहाड़ी कलाकारों की चिंता है क्योंकि यह उनके लिए एक कठिन समय है।एक्स बिग बॉस 7 विजेता ने कहा कि वे इस समय काफी थ्रिलर शो और दूसरे कार्यक्रम देखकर समय बिताने के साथ अपनी नियमित कसरत भी करती हैं, और अपनी नमाज करती हूं।

पत्नी और बच्चे के साथ समय बिताते हैं अर्जुन

लेफ्ट राइट लेफ्ट, मेरी आशिकी तुम से ही और नागिन जैसे शो के लिए जाने जाने वाले अर्जुन बिजलानी की लेटेस्ट वेब सीरीज स्टेट ऑफ सीज लॉकडाउन के कारण काफी हिट हुई है।इस समय शूटिंग्स के अलावा उनके विदेशी असाइंमेंट भी बंद हैं सो उनके पास अब पर्याप्त समय है, जिसे वह अपने परिवार के साथ बिता रहे है। वे अपना खाली समय अपने बेटे अयान और पत्नी नेहा के साथ बोर्ड गेम खेलने में बिताते हैं। साथ ही वे अलग-अलग व्यंजनों को पकाने में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं। अर्जुन का कहना है कि उनके जैसा शख्स जो जो पैक-अप के बाद ही घर वापस आता है सोशल डिस्टेंसिंग बड़ा चेंज है। उन्हें शूटिंग की याद आती है। लेकिन वे उम्मीद करते हैं कि आइसोलेशन के हालात जल्दी खत्म हो जायेंगे और देश ही कोरोना मुक्त हो जाएगा।

खाना ही बना रही हैं आरती

बिग बॉस "स्टार आरती सिंह खुद को एक मुश्किल स्थिति में पा रही हैं। उनके अनुसार वे रियलिटी शो में तीन महीने से रोजाना खाना बना रही थी और शो के खत्म होने के बाद अब फिर खाना ही बना रही हैं। घर आने एक महीने बाद भी वह खाना बना रही है। उन्होंने अपनी मां से खाना बनाना सीखा है, जो कमाल की कुक हैं। इस बार हालांकि वे हाउसमेट्स के लिए खाना नहीं बना रही, बल्कि सिर्फखुद के लिए खाना बना रही हैं।

आइसोलेशन में परेशान नहीं

शक्ति - अस्तित्व के एहसास की स्टार विवियन डीसेना ने कहा कि आइसोलेशन ने उन्हें अपने लाइफस्टाइल में कोई नाटकीय चेंज लाने के लिए मजबूर नहीं किया है। उनकी कभी कोई हैपनिंग सोशल लाइफ नहीं रही और न ही वे सोशल मीडिया कल्चर में हैं। इसलिए वे खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।उनका कहना है कि हमें परिवार और रिश्तों की कीमत का एहसास कराने के लिए कोरोना की जरूरत नहीं थी।

लोगों को समझना होगा ये हॉलीडे नहीं है

एक्ट्रेस अमृता प्रकाश, जो सोनी टीवी के शो पटियाला बेब्स में काम करती हैं, 19 मार्च से सेल्फ आइसोलेशन में हैं। उनका कहना है कि लोगों को अहसास होना चाहिए कि यह समय छुट्टी नहीं है। अपने परिवार, पड़ोसियों, सहकर्मियों, दोस्तों और अपने शहर की परवाह करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। अपने घर के इंप्लाइज को भी छुट्टी दें जोसे आप अपने इंप्लायर से चाहते हैं। इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में COVID-19 मामलों की कुल संख्या रविवार को बढ़कर 979 हो गई, जिसमें मरने वालों की संख्या 25 हो गई है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner