होलागढ़ क्षेत्र के दो युवकों के खिलाफ युवती ने दी तहरीर

पुलिस ने तहरीर मिलने से किया इंकार, कहा तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

ALLAHABAD: सोरांव थाना क्षेत्र के मलाकपयागी गांव की एक युवती से होलागढ़ दो युवकों ने चार दिनों तक गैंगरेप किया। हालत बिगड़ने पर युवती को हवसियों ने सोरांव के पास स्थित एक नर्सिगहोम के पास छोड़ कर फरार हो गए। किसी तरह घर पहुंची युवती ले मामले की जानकारी परिजनों को दी। उसकी वेदना सुन परिजन सहित ग्रामीण दंग रह गए। शनिवार की देर शाम पीडि़ता ने सोरांव पुलिस को मामले की तहरीर दी।

पार कर दी थी दरिंदगी की हद

मलाकपयागी गांव की एक युवती को होलागढ़ के झउनी का पुरा गांव निवासी दो युवकों ने अपने झांसे में फंसा लिया। चार सितम्बर को बहाने से बुलाने के बाद वे युवती को लेकर कटरागुलाबसिंह चले गए। जहां उसको बंधक बना कर दोनों ने उसके साथ दुराचार किया। पीडि़ता ने बताया कि अगले दिन आरोपी युवक उसे प्रयागराज एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली ले गए। जहां दो दिन तक उसके साथ बलात्कार किया।

हालत बिगड़ी तो छोड़ कर भागे

आरोप है कि हालत बिगड़ने पर आठ सितम्बर की शाम वह उसे सोरंाव स्थित एक नर्सिगहोम के पास छोड़ने के बाद फरार हो गए। युवती किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनो को दी। हालत ठीक होने के बाद युवती शनिवार की देर शाम सोरांव थाने पहुंची और पुलिस को मामले की तहरीर दी। इस बाबत थानाध्यक्ष बृजेश यादव ने बताया कि ऐसी कोई तहरीर थाने में किसी ने नहीं दी थी। यदि तहरीर पड़ेगी तो वह मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई करेंगे।