जीएम एनसीआर ने समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिया निर्देश, 27 रेल कर्मचारी किए गए पुरस्कृत

ALLAHABAD: एनसीआर मुख्यालय के विंध्य सभागार में सोमवार को जीएम एनसीआर एमसी चौहान की अध्यक्षता में साप्ताहिक संरक्षा व समयपालनता मीटिंग का आयोजन किया गया। इसमें सभी प्रमुख विभागाध्यक्ष और इलाहाबाद, आगरा व झांसी मंडल के अधिकारी मौजूद रहे।

संरक्षा बुलेटिन का विमोचन

जीएम ने पुरस्कृत किये जा रहे कर्मचारियों को सतर्कतापूर्ण दायित्व निर्वहन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि संरक्षा सुनिश्चित करने के लिये नियमों एवं प्राविधानों की समुचित जानकारी होनी चाहिये एवं शॉर्टकट से बचना चाहिये। अपर महाप्रबंधक, मुख्य संरक्षा अधिकारी, मुख्य परिचालन अधिकारी, मुख्य बिजली इंजीनियर एवं अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में 27 रेल कर्मचारियों को पुरस्कृत किया गया। पुरस्कृत कर्मचारियों मे आगरा मंडल के 14, इलाहाबाद मंडल के 12 व झांसी मंडल का एक कर्मचारी शामिल हैं। इस अवसर पर संरक्षा बुलेटिन जागरूकता का जीएम और अधिकारियों ने विमोचन किया।

65 परसेंट पंक्चुअलिटी पर बधाई

पुरस्कार समारोह के बाद जीएम ने सिग्नल पासिंग एट डेन्जर शंटिंग के दौरान सावधानियों, रेल कारखानों की कार्य पद्धतियों मे सुधार, आग से बचाव, संरक्षा संबंधी गलतियों वाले कर्मचारियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई का निस्तारण किया। उन्होंने झांसी-कानपुर खंड के सेफ्टी ऑडिट का भी आदेश दिया। ट्रेनों की पंक्चुअलिटी की समीक्षा में अगस्त 2017 तक 65 प्रतिशत पंक्चुअलिटी पर तीनों मण्डलों को बधाई दी।