कानपुर। गूगल के नए स्मार्टफोन को लेकर चला आ रहा इंतजार अब खत्म होने वाला है। मंगलवार को न्यूयाॅर्क में गूगल के दो नए स्मार्टफोन लाॅन्च हो रहे हैं। इसमें एक स्मार्टफोन का नाम Google Pixel 4 है तो वहीं दूसरा Google Pixel 4 XL है। आप भी इन दोनों स्मार्टफोन की लाइव लाॅन्चिंग देखना चाहते हैं, तो पढ़िए पूरी खबर..

कहां होंगी लाॅन्चिंग
गूगल का यह इवेंट 'मेड बाॅय गूगल' प्रोग्राम के तहत आयोजित हो रहा। इस इवेंट का आयोजन न्यूयाॅर्क में होगा।

कितने बजे होगी लाॅन्चिंग
भारतीय समयानुसार गूगल पिक्सल 4 स्मार्टफोन की लाॅन्चिंग शाम 7:30 बजे होगी।

कहां देख सकते हैं लाइव
गूगल पिक्सल स्मार्टफोन की लाॅन्चिंग आप लाइव भी देख सकते हैं। आपको इसके लिए यू-ट्यूब पर जाना होगा। वहां MadeByGoogle नाम के यूट्यूब अकाउंट पर पूरा इवेंट लाइव दिखाया जाएगा। गूगल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी है।


क्या है इवेंट की खासियत

गूगल के इस इवेंट की खासियत है पिक्सल स्मार्टफोन की लाॅन्चिंग। गूगल के इस नए फोन का इंतजार लोगों को काफी समय से था।

गूगल Pixel 4 के संभावित फीचर्स
गूगल पिक्सल 4 स्मार्टफोन के फीचर्स क्या होंगे। इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है मगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Pixel 4 में 5.7 इंच की डिस्प्ले हो सकती है। वहीं बैटरी लगभग 2,800mAh की होगी। इस स्मार्टफोन का एक और वैरिएंट भी लाॅन्च हो रहा है, जिसका नाम  Pixel 4 XL है। इसकी डिस्पले 6.3 इंच की हो सकती है। Pixel 4 XL में 3,700mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद की जा रही है। ये दोनों ही स्मार्टफोन 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट्स में लॉन्च किए जाएंगे।

क्या होगी संभावित कीमत

गूगल पिक्सल 4 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर काफी सस्पेंस है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार पिक्सल स्मार्टफोन की कीमत पहले से थोड़ी महंगी हो सकती है। Pixel 4 की शुरुआती कीमत करीब 56 हजार रुपये और Pixel 4 XL की शुरुआती कीमत करीब 64 हजार रुपये हो सकती है।

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Technology News inextlive from Technology News Desk