- चेकिंग में रामगढ़ताल चौकी इंचार्ज हुए कामयाब

- राहगीरों का मोबाइल लूटकर भाग रहे थे टीनएजर्स

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के रामपुर हनुमान मंदिर तिराहा के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बुलेट चोर को अरेस्ट किया. आरोपी ने नौका विहार से बुलेट चुराई थी. बुलेट बरामद करके पुलिस ने ओनर को सूचना दी है. उधर चौरीचौरा एरिया में राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले तीन टीनएजर्स पकड़े गए. वह राहगीरों का मोबाइल छीनकर भाग जाते थे. पुलिस का कहना है कि शातिरों से जुड़े अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

नौका विहार घूमने गए, चोरी हो गई बाइक

चिलुआताल एरिया के भिटनी निवासी सोनू गुप्ता आठ अगस्त को नौका विहार पर गए थे तभी उनकी बुलेट चोरी हो गई. इसकी सूचना उन्होंने रामगढ़ ताल पुलिस चौकी पर दी. मुकदमा दर्ज करके पुलिस चोरी के आरोपी की तलाश में जुटी थी. मंगलवार को रामपुर हनुमान मंदिर की तरफ से एक बुलेट सवार कहीं जा रहा था. पुलिस टीम को देखने पर वह भागने लगा. शक के आधार पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उसके पास से चोरी की बुलेट बरामद हो गई. युवक की पहचान गगहा एरिया के अंकित सोनकर के रूप में हुई. उससे पूछताछ करके पुलिस जानकारी जुटा रही है.

छात्र का मोबाइल लूटकर हुए थे फरार

चौरीचौरा एरिया के जेबी महाजन डिग्री कॉलेज के पास छात्र से मोबाइल लूटने वाले तीन शातिर पकड़े गए. मंगलवार की शाम चेकिंग में पुलिस ने उनको अरेस्ट किया. उनके पास से छीने गए मोबाइल फोन भी बरामद हुए. एसओ नीरज राय ने बताया कि झंगहा के शिवपुर का गोली उर्फ संजय सहित तीन पकड़े गए हैं. इनमें दो नाबालिग हैं. इन तीनों ने अयोध्याचक निवासी ऋषिकेश चौधरी का मोबाइल फुटहवाईनार जेबी महाजन डिग्री कॉलेज के सामने से छीन लिया था. तभी छात्र ने उनकी बाइक का नंबर नोट कर लिया.