- चिलुआताल एरिया में लीकर सेल्समैन पर किया था हमला

- आरोपित एसएसबी जवान की गिरफ्तारी में नाकाम पुलिस

GORAKHPUR:

चिलुआताल एरिया के जीतपुर बाजार में शराब की दुकान के सेल्समैन को गोली मारने, लूट की नीयत से झोला लेकर भागने के मामले में फरार एसएसबी जवान की तलाश में पुलिस नाकाम है। पीडि़त, परिजनों को आशंका है कि पुलिस उसे बचाने की कोशिश में जुटी है। मामले की जांच कर रहे दरोगा ने अजीबो-गरीबों सवाल पूछकर लोगों को हैरत में डाल दिया है। घटना स्थल के आसपास के लोगों से पूछा जा रहा है कि गोली चली थी कि नहीं। जबकि, पीडि़त के पेट में गोली फंसी है। चिलुआताल इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित एसएसबी जवान की तलाश की जा रही है।

14 अगस्त की रात गोली मारकर ले भागे थे झोला

जीतपुर बाजार में शराब की दुकान पर गुलरिहा के रघुनाथपुर, मिरचाईन टोला का मनीष जायसवाल सेल्समैन है। बुधवार रात 10 बजे दुकान बंद करने के बाद वह खाना खा रहा था। करीब साढ़े 10 बजे बरतन धोने के लिए वह बाहर निकला तभी असलहों से लैस चार बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने दुकान में घुसने की कोशिश की तो मनीष ने विरोध जताया। उसे गोली मारकर काउंटर पर रखा हुआ झोला लेकर बदमाश फरार हो गए। पेट में गोली लगने से गंभीर सेल्समैन को केजीएमयू में एडमिट कराया गया। पांच दिनों तक इलाज के बाद उसे छुट्टी मिल गई। उधर, इस मामले में मनीष के भाई की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।

दरोगा से सवाल से दहशत में परिजन

जांच में पता लगा कि छोटका सोनबरसा निवासी गौतम के बेटे सन्नू, अभिमन्यु, अभिमन्यु के रिश्तेदार साकेत और रोहित ने वारदात की है। 20 अगस्त को क्राइम ब्रांच की टीम और चिलुआताल पुलिस ने सन्नू, साकेत और रोहित को अरेस्ट किया। तीनों ने पुलिस को बताया कि एसएसबी में तैनात अभिमन्यु भी साथ था। गोली चलने के बाद उसने कहा था कि गोली मार दिए तो कोई बात नहीं है। चलो अब यहां से भाग चलो। बताया जा रहा है कि इस मामले में लीपापोती की जा रही है। गोली चलने का सारा सबूत मौजूद होने के बावजूद दरोगा लोगों से पूछ रहे हैं कि गोली चली थी क्या। उनके सवाल से पीडि़त के परिजन दहशत में आ गए हैं।

वर्जन

चिलुआताल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपित एसएसबी जवान की तलाश की जा रही है। पीडि़त को गोली लगने के सारे सबूत मौजूद है। इस प्रकरण में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

डॉ। सुनील गुप्ता, एसएसपी