-नौबस्ता, केशवपुरम में वाइन शॉप के बाहर हुई वारदात, इलाकाई दबंग और उसके साथियों ने गोली मारी, पब्लिक ने दबोचा

-आरबीआई इंप्लाई का बेटा है पीडि़त, सिर में गोली फंसने से हालत बेहद सीरियस, रीजेंसी में किया गया ऑपरेशन

KANPUR : नौबस्ता के केशवनगर में अवैध वसूली का विरोध करने पर दबंग और उसके साथियों ने प्राइवेट कर्मी को गोली मार दी। गोली बाई आंख को फाड़ते हुए सिर में फंस गई। इलाकाई लोगों ने एक हमलावर को पकड़ लिया, जबकि उसके साथी भाग गए। लोगों ने उसको पीटते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं, सीरियस कंडीशन में प्राइवेट कर्मी को रीजेंसी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसका ऑपरेशन किया गया।

इंकार करने पर तान दिया तमंचा

नौबस्ता के केशवनगर निवासी वीरेंद्र प्रताप सिंह आरबीआई में क्लर्क हैं। परिवार में पत्नी प्रतिभा, बेटा राहुल और बेटी कल्पना है। राहुल महिंद्रा फाइनेंस में काम करता है। राहुल घर के पास वाइन शॉप में शराब पी रहा था। तभी इलाकाई दबंग मनीष साथियों संग वहां पहुंच गया। बताया जा रहा है कि मनीष अक्सर राहुल से जबरन पैसे वसूलता था। राहुल को देखते ही मनीष उससे पैसे की मांग करने लगा। राहुल ने इंकार किया तो मनीष ने उस पर तमंचा तान दिया। राहुल आगे बढ़ा तो मनीष ने उस पर फायर कर दिया।

शराब के नशे में थे दोनों

राहुल की बाई आंख पर गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर गया। इधर, गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानों के शटर गिर गए। इलाकाई लोगों ने दौड़ाकर मनीष को तो पकड़ लिया, लेकिन उसके साथी भाग गए। इलाकाई लोगों ने मनीष को पीटते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं, परिजन राहुल को लेकर रीजेंसी पहुंच गए। जहां देर रात गोली निकालने के लिए ऑपरेशन किया गया। इंस्पेक्टर आशीष का कहना है कि दोनों शराब के नशे में थे। मनीष से पूछताछ करने के साथ उसके साथियों की तलाश की जा रही है।