- शादी में हर्ष फायरिंग ने ले ली दुल्हन की छोटी बहन की जान

- विदाई के समय चचेरे भाई ने तमंचे से चलाई थी गोली

<- शादी में हर्ष फायरिंग ने ले ली दुल्हन की छोटी बहन की जान

- विदाई के समय चचेरे भाई ने तमंचे से चलाई थी गोली

KAUSHAMBI (29 April, JNN)KAUSHAMBI (29 April, JNN) < :: हर्ष फायरिंग के जरिए खुशी का इजहार करना उस समय महंगा पड़ गया जब दुल्हन की छोटी बहन की गोली लगने से मौत हो गई. मामला कोखराज थाना क्षेत्र के भदवां गांव का है. जहां, विदाई की रस्म के दौरान चचेरे भाई के तमंचे से निकली गोली किशोरी के सीने में जा धंसी. इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई. विवाह का उत्साह पलक झपकते जीवनभर के दर्द में तब्दील हो गया. घटना के बाद आरोपी तमंचा समेत फरार हो गया.

मौके पर हो गई मौत

भदवां निवासी मोहन की बेटी रीता की मंगलवार को शादी थी. चरवा थाना क्षेत्र के मौली से बारात आई थी. बुधवार की सुबह दुल्हन की विदाई हो रही थी. रस्में अदा की जा रही थीं कि तभी हादसा हो गया. चचेरे भाई द्वारा तमंचे से हर्ष फायरिंग किए जाने का शिकार हो गई दुल्हन की छोटी बहन सरिता. गोली सरिता के सीने मे जा धंसी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दो घंटे बाद वापस लौटी दुल्हन

गांव में अचानक घटी इस घटना से चारों ओर अफरातफरी मच गई. दुल्हन और अन्य परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कोखराज पुलिस को दी. परिजनों ने किसी तरह दुल्हन की विदाई की. रस्म अदायगी के महज दो घंटे बाद दुल्हन वापस मायके आ गई. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था. घटना के बाद से आरोपी तमंचा समेत फरार है. पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है.