कानपुर। जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही। फिल्म में जॉन अब्राहम की भ्रष्ट पुलिस कर्मियों के खिलाफ मार-धाड़ और एक्शन के साथ 15 अगस्त की रिलीज ने फैंस को फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया। यही वजह है कि जॉन की इस फिल्म ने ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 20.52 करोड़ रुपये की बरसात कर डाली। फिल्म की शुरुआत ही इतनी बेहतरीन हुई है तो आने वाले दिनों की कमाई से अच्छा खासा कलेक्शन करने की उम्मीद लगाई जा रही है।

अक्षय की 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' की बॉक्स ऑफिस टक्कर,पहले दिन कौन रहा आगे

गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर 'गोल्ड' साबित हुई

See Also

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस की बात करें तो इसने जॉन की 'सत्यमेव जयते' को मात देते हुए रिलीज डे पर ही इतनी कमाई का आंकडा़ छू लिया है कि किसी को यकीन ही नहीं हो रहा। अक्षय कुमार ने इस फिल्म से पहले ही दिन जॉन अब्राहम को ऐसी टक्कर दी है कि वो कलेक्शन के मामले में इस फिल्म के आसपास भी भटकते नहीं दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही फिल्में देशभक्ति पर आधारित थीं पर अक्षय ने 'सत्यमेव जयते' के 20. 52 करोड़ रुपये के कलेक्शन को पछाड़ते हुए 25.25 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। 'सत्यमेव जयते' ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया फिर भी 'गोल्ड' से कमाई के मामले में पीछे ही रह गई।

अक्षय की 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' की बॉक्स ऑफिस टक्कर,पहले दिन कौन रहा आगे

दोनों फिल्मों में ये बातें थी कॉमन

भले ही अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' एक दूसरे को एक ही दिन टक्कर देने को रिलीज हुईं पर दोनों ही फिल्मों में कुछ बातें ऐसी थीं जो बिल्कुल सेम थीं। दोनों ही फिल्में देशभक्ति के प्लॉट पर आधारित थीं। इनकी रिलीज डेट 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस को चुना गया। दोनों ही फिल्मों में बडे़ स्टार्स ने अभिनय किया, एक में अक्षय तो एक में जॉन हैं। दोनों फिल्मों ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस अपने-अपने नाम अच्छा कलेक्शन किया।  

अक्षय की 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' की बॉक्स ऑफिस टक्कर,पहले दिन कौन रहा आगे

मनोज कुमार के बाद अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के असली देशभक्त हीरो, इन फिल्मों से कर दिया साबित

तस्वीरें : इन अलग-अलग अंदाज में मौनी रॉय ने किया 'गोल्ड' का प्रमोशन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk