-यात्रियों की भीड़ से निपटने के लिए रेलवे ने चलाई होली स्पेशल ट्रेन

CHAKRADHARPUR: दक्षिण पूर्व रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए ख्ख् मार्च को दो होली स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। इस संबंध में मंडल मुख्यालय की चीफ पैसेंजर ट्रांसपोर्ट मैनेजर सुमित्रा मजूमदार ने आदेश जारी किया है। इसमें होली के दौरान बिहार की ओर जाने वाले यात्रियों की भीड़ से निपटने के लिए ख्ख् मार्च को टाटा-पटना एवं टाटा-दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन चलाने की बात कही गई है। इसके अलावा टाटा-छपरा और टाटा-दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन में एक-एक अतिरिक्त जनरल कोच लगेगा।

टाटा-पटना होली स्पेशल ट्रेन

ख्ख् मार्च की रात 09:क्भ् बजे टाटा स्टेशन से खुलेगी और ख्फ् मार्च की सुबह 09:फ्0 बजे पटना पहुंचेगी। यह होली स्पेशल ट्रेन उसी दिन सुबह क्0:ब्भ् बजे पटना से खुलेगी और रात 09:फ्0 बजे टाटानगर स्टेशन पहुंचेगी। ट्रेन का ठहराव पुरूलिया, जयचंडीपहाड़, आसनसोल, चितरंजन, मधुपुर, जसीडीह, झाझा, क्यूल, मोकामा, बखतीयारपुर, पटना साहेब, पटना निर्धारित है।

टाटा-दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन

यह ट्रेन ख्ख् मार्च को टाटानगर से रात क्0:भ्भ् बजे रवाना होगी और ख्फ् को दोपहर 0क्:0भ् बजे दरभंगा पहुंचेगी। उसी दिन दरभंगा से यह ट्रेन शाम 0ब्:0भ् बजे खुलेगी और ख्ब् मार्च की सुबह 08:भ्भ् बजे टाटानगर पहुंचेगी।