रणवीर के बाद ऋतिक ने भी खरीद ये कार

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ने 4 करोड़ रुपये में एस्टन मार्टिन खरीदी है पर आपको बता दें कि इस कार की दिल्ली में 3.8 करोड़ रुपये कीमत है। ऋतिक ने एस्टन मार्टन का सिल्वर कलर पसंद किया जो उन पर काफी सूट भी कर रहा है। बता दें की बॉलीवुड के अलाउद्दीन खिलजी रणवीर सिंह ने भी साल 2017 में एस्टन मार्टिन खरीदी थी। रणवीर सिंह ने अपनी ये पसंदीदा कार खुद को ही गिफ्ट की थी। रणवीर सिंह ने अपने 32वें जन्मदिन के मौके पर किसी के तौफे का इंतजार न करते हुए खुद को ही ये कार गिफ्ट कर डाली। रणवीर की गाडी़ वाइट कलर की है तो ऋतिक की ग्रे शेड में पर दोनों ही गाडि़यों का कलर अपने मालिकों पर सूट करता है।

एस्टन मार्टिन सहित ऋतिक के पास हैं ये कारें

See Also

बता दें की ऋतिक के पास अपना अच्छा खासा कारों का कलेक्शन है। ऋतिक ने भले ही नई एस्टन मार्टिन खरीद कर उसे भी अपना बना लिया हो पर इसके अलावा ऋतिक की और भी कारें हैं जो उन्हें बहुत प्यारी हैं। ऋतिक के पास रॉल्स रायस घोस्ट, पोर्शे साएने टर्बो एस और रेंज रोवर वोग जैसी काफी बडी़ बडी़ कारें हैं। मालूम हो कि ऋतिक के पास मर्सिडीज कार के भी दो मॉडल हैं मर्सिडीज मैबेक और मर्सिडीज बेंज। इन सभी गाडि़यों में बेहद अच्छे फीचर्स हैं और ये गाडि़यां काफी लग्जरी भी हैं। फिलहाल ऋतिक अपनी नई गाडी़ एस्टन मार्टिन को लेकर चर्चा में हैं और उसमें सैर कर रहे हैं।

एस्टन मार्टिन कार का इंजन और उसके फीचर्स

ऋतिक ने कार भले ही अपने लिए ली हो पर बता दें कि ऋतिक ने कार लेने के बाद अपने बच्चों को भी उसमें सैर कराई। बता दें कि जिस कार के मालिक ऋतिक हैं उसे इंडिया में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है। एस्टन मार्टिन रैपिड एस एक स्पोर्ट्स कार है जो इंडिया में ज्यादा बिकने वाले मॉडलों में है। रैपिड एस कार का न12 इंजन 6.0 लीटर की क्षमता रखता है। गाडी़ का 552 बीएचपी पावर इंजन 620 एनएम टार्क जेनेरेट करता है। गाडी़ में 8 ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियर हैं। गाड़ी की रेस का तो क्या कहना, सिर्फ 4 सेकंड में ही 100 की स्पीड पकड़ लेती है। बता दें की एस्टन मार्टिन की मैक्सीमम स्पीड 327 प्रति घंटा है। रणवीर सिंह ने गाडी़ के इसी फिचर की वजह से इसी खरीदा और खुद को ही गिफ्त कर दिया है।

शाहिद ही नहीं ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स भी सीख चुके हैं तलवारबाजी

फिल्मों में सिक्स पैक एब्स दिखाने वाले रितिक सड़क पर पापड़ बेचते दिखे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk