कानपुर।। ऋतिक रोशन के परिवार के खिलाफ अपने हमले को जारी रखते हुए, कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने उन पर ऋतिक की बहन सुनैना को प्रताड़ित करने और उसे नशीली दवायें देने का आरोप लगाया है। मिडडे की रिपोर्ट के अनुसार रंगोली ने हाल ही में एक ट्वीट में इस मुद्दे को उठाया जिसमें उन्होंने दावा किया कि वह सुनैना के संपर्क में हैं, जो इन दिनों 'हर समय रोती हैं'। उसने यह भी कहा कि मीडिया से बात करने के बाद से सुनैना का फोन स्विच ऑफ कर दिया गया है।

See Also


बहन को किया जाता है तंग
कुछ अर्सा पहले सुनैना का एक ट्वीट सामने आया था जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं पूरी तरह कंगना के सपोर्ट में हूं'। हालांकि, यह अकाउंट वैरिफाइड नहीं है इसलिए यह साफ नहीं है कि यह अकाउंट सुनैना का ही है। कंगना ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सुनैना के टच में थीं और दोनों अच्छी दोस्त हैं।सुनैना का यह ट्वीट सामने आने पर रंगोली ने भी कुछ बड़े खुलासे किए। उन्होंने बताया, 'सुनैना, कंगना की मदद मांग रही हैं। उनकी फैमिली उन्हें फिजिकली असॉल्ट कर रही है क्योंकि वह दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। पिछले हफ्ते उनकी फैमिली ने एक लेडी कॉप से उन्हें पिटवाया, उनके फादर (राकेश रोशन) ने भी उन्हें मारा और उनका भाई उन्हें जेल भिजवाना चाहता है।

ब्वॉयफ्रेंड के सामने आने का दावा
अब इस मामले में सुनैना के ब्वॉयफ्रेंड रुहेल अमीन के भी सामने आने के दावे किए गए हैं। रुहेल पेशे से पत्रकार हैं। उन्होंने ना सिर्फ सुनैना को सपोर्ट किया है बल्कि रोशन परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उनका कहना है कि किसी को केवल धर्म के आधार पर आतंकवादी कहना अपमानजनक है। मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

रितिक की एक्स-वाइफ का साथ
ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने भी अपनी फैमिली और अपने भाई पर आरोप लगाया था कि वे लोग उन्हें सपोर्ट नहीं करते हैं।सुनैना ने सोशल मीडिया के जरिए कंगना को अपना सपोर्ट दिया और रंगोली के अनुसार कंगना से माफी भी मांगी थी। खैर, चारों तरफ से घिरे ऋतिक को इस बीच उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान का साथ मिला है। सुजैन ने कह है कि उनकी ननद सुनैना बीमार हैं और उन्हें मदद की जरूरत है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk