कानपुर (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी का सबको बेसब्री से इंतजार है। हर कोई इस ट्रेंडिंग कपल की शादी की डेट का इंतजार कर रहा है। बी-टाउन से आ रही खबरों से तो लग रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया के पापा महेश भट्ट से मुलाकात की है और इस मुलाकात से अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्द रणबीर-आलिया की शादी के कार्ड सबसे सामने आ सकते हैं।

क्या मांग लिया आलिया का हाथ

रणबीर ने की महेश भट्ट से मुलाकात सोर्सेज के मुताबिक, रणबीर ने सिर्फ महेश भट्ट से मुलाकात ही नहीं की है, बल्कि उनकी बेटी यानी आलिया भट्ट का शादी के लिए हाथ भी मांगा है। बताया जा रहा है कि रणबीर-महेश भट्ट से अपनी और आलिया की शादी के लिए बात करने गए होंगे। वहीं, कहा ये भी कहा जा रहा है कि अगले साल यानी साल 2020 में दोनों कपल शादी कर सकते हैं।

'इंशाअल्लाह' में सिर्फ आलिया-सलमान ही नहीं, है एक और बड़ा सेलिब्रिटी

कई बार आ चुकीं हैं शादी की खबरें

हालांकि, कई बार इनकी शादी को लेकर खबरें आ चुकी हैं और भट्ट या कपूर फैमिली से कोई न कोई इन खबरों को अफवाह बता देता है। पहले खबरें आ रही थीं कि ऋषि कपूर के भारत लौटते ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, बाद में रणबीर आलिया ने ही इन खबरों से इनकार कर दिया था। उसके बाद खबरें आईं थी कि आलिया ने सब्यसाची को शादी के लहंगे का ऑर्डर भी दे दिया है, जिसे कपूर फैमिली ने गलत बताया और कहा कि अभी शादी को लेकर कोई डिसीजन नहीं लिया गया है।

features@inext.co.in

अनन्या पांडेय के लिए मोटीवेशन बनीं आलिया भट्ट, उनकी इन बातों से हुई हैं खास इंप्रेस

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk