मुंबई (आईएएनएस)। नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म घूमकेतु आज यानि की 22 मई को रिलीज हो चुकी है। जानते हैं वेटरन एक्ट्रेस और उनकी कोस्टार इला अरुण का एक्टिंग और ग्लैमर की दुनिया को लेकर उनका क्या मानना है। बता दें कि इला पिछले 40 साल से बाॅलीवुड का हिस्सा हैं और कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से फैंस की पसंद भी रही हैं। इस मूवी में नवाजद्दीन ने लीड कैरेक्टर निभाया है जो एक स्ट्रगलिंग एक्टर का है। मूवी में वो एक्टर बनने के लिए बिहार से मुंबई आते हैं।

इला ने नवाज के साथ एक्टिंग करने का अभिनय बताया

इला ने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं उन एक्टर्स में से नहीं हूं जिन्हें ये विश्वास हो कि अगर वो एक्टिंग लंबे समय से कर रहे हैं तो वो सुपीरियर हैं। एक्टिंग एक ऐसी कला है जो दिन पर दिन बढ़ती जाती है और परफार्मेंस हर दिन और बेहतरी होती जाती है। एक एक्टर के तौर पर मैं खुद को लगातार रिलीवेंट बनाए रखने की कोशिश करती हूं। नवाज एक शानदार कलाकार हैं और मैं उनकी एक्टिंग से इंप्रेस हूं। मैं शुरुआत में उनके साथ एक्टिंग करना ही चाहती थी और फिर एक फिल्म कर भी ली जो आज रिलीज हो रही है।'

22 मई को जी 5 पर हुई रिलीज

वो यंग है, उनका दिमग तेज है और वो हर सीन के हिसाब से खुद को ढाल लेते हैं। मैं सीनियर एक्टर हूं और उनका अभिनय देख कर अपने एड़ियों पर हो जाती हूं। मैं हर बार उनकी और भी अच्छी परफार्मेंस के लिए अलर्ट रहती हूं। घूमकेतू का निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है। इसमें रागिनी खन्ना, अनुराग कश्यप और स्वानंद किरकिरे लीड रोल में हैं। ये बात सच है कि मैं एक एक्टर के तौर पर, सिंगर के तौर पर स्टेज और टीवी शोज या फिल्मों में सभी में काम किया है। हालांकि अब सब कुछ बदल चुका है। नवाज, रघु और दूसरे एक्टर्स की एक्टिंग शानदार है। मैं उन्हें अपना आशिर्वाद देती हूं।' बता दें कि 22 मई को घूमकेतु जी 5 पर रिलीज हो चुकी है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner