मुंबई (मिड-डे)। रसिका दुग्गल इस समय तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज मिर्जापुर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इस वेब सीरीज में वह एक इंपॉर्टेंट रोल प्ले कर रही हैं, जिसके शूट के लिए वह पिछले हफ्ते से कोन्नूर में हैं और रात-दिन की मेहनत में जुटी हुई है। सीरीज में उनके साथ एक्टर पूरब कोहली भी नजर आएंगे। सोर्सेज के मुताबिक शो की शूटिंग शुरू करने से पहले रसिका ने फिजीशियन के रोल में खुद को पूरी तरह से ढालने के लिए अपना ज्यादा से ज्यादा समय कुछ बेस्ट फिजीशियंस के साथ स्पेंड किया।

सीखे टर्म्स एंड कंडीशंस

सोर्सेज ने बताया कि सीरीज में खुद के फिजीशियन वाले रोल में 100 परसेंट परफेक्शन लाने के लिए रसिका ने अपना लंबा समय फिजीशियंस के साथ बिताया। इस दौरान उन्होंने कई मेडिकल टर्म्स और टेक्निकैलिटीज के बारे में सीखा।

पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुई प्रियंका, शेयर की इमोशनल पोस्ट

प्रिपरेशन के बिना शूट में मजा नहीं आता

खुद रसिका का कहना है, बतौर एक्टर, ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं खुद को उस रोल के लिए पूरी तरह से प्रिपेयर करूं, जिसको मैं प्ले करने जा रही हूं। मुझे ऐसा लगता है कि आप शूटिंग को तब तक एंज्वाॅय नहीं कर सकते, जब तक उसको लेकर आपकी फुलऑन प्रिपरेशन न हो। रसिका इससे पहले भी कुछ वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं और अपने कैरेक्टर को लेकर इस तरह से प्रैक्टिस करना उनके नेचर में शुमार है।

letty.abraham@mid-day.com

सोनम कपूर बनीं इंडियन क्रिकेट टीम की लकी चार्म

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk