-अंतर जिला अंडर-16 (एलिट ग्रुप) प्रतियोगिता 2014-15

-आज जमशेदपुर का मुकाबला जामतड़ा से होगा

CHAIBASA: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के तत्वाधान में प। सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंतर जिला एलिट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता ख्0क्ब्-क्भ् के अंतर्गत बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में जमशेदपुर ने रामगढ़ को ख्ब् रनों से पराजित कर पूरे चार अंक अजिर्1त किए।

जमशेदपुर ने जीता टॉस

टॉस जमशेदपुऱ के कप्तान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए जमशेदपुर के बल्लेबाजों ने निर्धारित ब्0 ओवरों में 8 विकेट खोकर ख्ख्ख् रन बनाए। जमशेदपुऱ की ओर से बल्लेबाजी करते हुए उद्घाटक बल्लेबाज दिब्यांशु राज ने क्क् चौकों की मदद से सर्वाधिक 8क् रन बनाए। अन्य बल्लेबाजो में अभिषेक तंतुराई ने म् चौकों एवं क् छक्का की मदद से फ्म् रन, गोरानगो सिंह ने ख् चौकों एवं ख् छक्कों की मदद से फ्म् रन एवं सुरेश कुमार दास ने ब् चौकों की मदद से क्9 रन बनाए। रामगढ़ की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक कुमार ने ब्म्/ख् विकेट लिए जबकि शंकर करमाली, विशाल कुमार साव एवं कैफ आलम को एक-एक विकेट मिला।

रामगढ़ ने बनाए क्98 रन

जीत के लिए ख्ख्फ् रनों का पीछा करने उतरी रामगढ़ की टीम ब्0 ओवरों में 9 विकेट खोकर क्98 रन ही बना सका और लक्ष्य से ख्ब् रन दूर रह गया। रामगढ़ की ओर से बल्लेबाजी करते हुए विशाल कुमार ने भ् चौकों की मदद से नाबाद भ्क् रन बनाए। अन्य बल्लेबाजो में हर्ष राणा ने फ्म् रन, भास्कर कुमार महतो ने फ् चौकों की मदद से ख्क् रन, पवन कुमार नायक ने फ् चौकों की मदद से ख्क् रन, कुमार कृष्णा ने फ् चौकों की मदद से क्म् रन एवं विशाल कुमार साव ने ख् चौकों की मदद से क्म् रन बनाए। जमशेदपुऱ की ओर गेंदबाजी करते हुए सोनू सिंह ने फ्7/ख् विकेट, आशिष कुमार ने फ्8/ख् विकेट, मनीषी ने ब्भ्/ख् विकेट लिए जबकि दिब्यांशु राज, नरेन्द्र डे एवं अभिषेक तंतुराई को एक-एक विकेट मिला। मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के करने के लिए 'मैन ऑफ द मैच' का पुरस्कार जमशेदपुर के दिब्यांशु राज को दिया। उन्हें यह पुरस्कार पूर्व रणजी क्रिकेटर विक्टर जोसेफ ने प्रदान की। मंगलवार को जमशेदपुर का मुकाबला जामतड़ा से होगा।