'धड़क' के फर्स्ट वीकेंड का कलेक्शन
कानपुर।
जाह्नवी-ईशान की 'धड़क' जोडी़ ने पहले से ही फैंस के बीच फिल्म की रिलीज को लेकर क्रेज बढा़ दिया था जिसका सीधा फायदा फिल्म मेकर्स को इसकी रिलीज के बाद हुआ। 20 जुलाई को रिलीज हो कर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ दिए। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन यानी की 20 जुलाई को 8.71 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला। फिल्म की शनिवार की कमाई की बात करें तो इसने 11.04 करोड़ रुपये का आंकडा़ छू लिया वहीं फिल्म ने रविवार को 13.92 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया। कुल मिला कर फिल्म ने अब तक 33.67 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपने हिट होने की मिठाई चख ली है। फिल्म की कमाई के आंकडो़ को देखा जाए तो आप नोटिस करेंगे के हर दिन ये बढा़ ही है, जिसे देख कर लग रहा है कि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी से बहुत फायदा हुआ है।
जाह्ववी-ईशान की 'धड़क' इन तीन बडी़ वजहों से बनी हिट,फर्स्ट वीकेंड की कमाई से बॉक्स ऑफिस पर गाडे़ झंडे
मासूमियत भरी प्रेम कहानी ने जीता दिल

न्यू कमर्स जाह्नवी और ईशान की इस फिल्म ने पहले ही दिन 8.71 करोड़ रुपये की कमाई कर ये साबित कर दिया कि किसी फिल्म को हिट होने के लिए आपको बडा़ स्टार होने की जरूरत नहीं है। अकसर बॉलीवुड में नए चेहरों को लेकर कई रोमांटिक फिल्में बनाई जाती हैं पर उनको इतनी सक्सेज नहीं मिल पाती जितनी 'धड़क' मिली है। इस फिल्म के दोनों ही लीड कलाकार इंडस्ट्री में काफी नए हैं और उन्हें एक्टिंग में अभी इतना अनुभव भी नहीं है पर उनकी मासूमियत भरी लव स्टोरी ने ऑडियंस का दिल जीत लिया जो इसकी बॉक्स ऑफिस सफलता का मूल आधार बनी। फिल्म भारत में केवल 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है जबकि दुनिया भर की बात की जाए तो इसे कुल 2791 स्क्रीन्स मिले हैं, यानी की विदेश में फिल्म को सिर्फ 556 थियेटरों से काम चलाना पडा़।
जाह्ववी-ईशान की 'धड़क' इन तीन बडी़ वजहों से बनी हिट,फर्स्ट वीकेंड की कमाई से बॉक्स ऑफिस पर गाडे़ झंडे
इन तीन बडी़ वजहों से बनी हिट
जाह्नवी-ईशान की फिल्म के हिट होने की तीन बहुत बडी़ वजह हैं, जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। जाह्नवी और ईशान एक दूसरे के साथ बहुत ही प्यारे लगते हैं, फिल्म के पोस्टर्स और वीडियोज में दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री की वजह से लोग थियेटरों तक खिंचे चले आए। दूसरी बडी़ वजह थी फिल्म को माउथ पब्लिसिटी मिलना जिसने फिल्म की कमाई पर काफी प्रभाव डाला। अब अगर फिल्म के हिट होने के पीछे तीसरे बडे कारण की बात करें तो फिल्म में इनकी मासूमियत भरी लव स्टोरी को ऑनर किलिंग जैसे एक हिट फॉर्मूला के साथ पेश करना। ये तीन वजहें हैं जिनकी वजह से फिल्म में न्यू कमर्स होने के बावजूद इसने अब तक 33.67 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है और अभी तो पूरा हफ्ता बाकी है।
जाह्ववी-ईशान की 'धड़क' इन तीन बडी़ वजहों से बनी हिट,फर्स्ट वीकेंड की कमाई से बॉक्स ऑफिस पर गाडे़ झंडे

तस्वीरें : 'धड़क' स्टार ईशान पहली बार इस फिल्म में दिखे थे आलिया के साथ, जानें इनके ये मजेदार किस्से


Dhadak Movie Review : नए पैकेट में पुराना सामान है जाह्नवी-ईशान की 'धड़क'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk