बंदोगोड़ा हाई स्कूल, कपाली में पढ़ती हैं तीनों छात्राएं

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : टॉयलेट जाने के दौरान कपाली स्थित बंदोगोड़ा उच्च विद्यालय की तीन छात्राएं घायल हो गईं। तीनों छात्राएं टॉयलेट जाने के लिए सड़क क्रॉस कर रही थी, इसी दौरान अपोजिट साइड से आ रहे एक बाइक सवार ने ठोकर मार दी। इसमें पांचवी क्लास की छात्रा उषा कुमारी(09) को गंभीर चोट लगी है। उसका दाहिना पैर टूट गया है। इसी घटना में दो अन्य छात्राओं को भी चोट लगी है। लेकिन स्कूल के प्रिंसिपल ने प्राइवेट नर्सिग होम में दोनों का इलाज कराने के बाद घर भेजवा दिया। जबकि ऊषा कुमारी का इलाज एमजीएम में चल रहा है।

लापरवाही का आरोप

इस संबंध में प्रिंसिपल एसके शरण का कहना है कि बच्चियां बाथरूम के नाम से निकली थी। एक्सीडेंट के दौरान जब हल्ला होने लगा तो बाइक से बैठाकर प्राइवेट नसिौंग होम ले गए, जहां के डॉक्टरों ने एमजीएम हॉस्पीटल रेफर कर दिया। ऊषा के घायल होने की खबर पाकर उसके पैरेंट्स भी एमजीएम हॉस्पीटल पहुंचे। घायल छात्रा के भाई गुलशन कुमार ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं स्कूल कैंपस में आए दिन होती रहती है। स्कूल में बाउंड्री भी नहीं है। घटना के बाद बाइक सवार भागने में सफल रहा।

13 तक पार्ट वन में एडमिशन

कोल्हान यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन पार्ट वन में एडमिशन का डेट एक्सटेंड कर दिया गया है। एडमिशन का डेट 10 से बढ़ाकर 13 जुलाई कर दिया गया है। एडमिशन के लिए कॉलेजेज में काफी भीड़ होने की वजह से डेट एक्सटेंड किया गया है। 13 जुलाई से ही ग्रेजुएशन पार्ट वन की क्लासेस भी स्टार्ट कर दी जाएंगी। केयू के वीसी डॉ आरपीपी सिंह ने बताया कि स्टूडेंट्स को एडमिशन में प्रॉब्लम न हो और उन्हें ज्यादा देर तक लाइन में न लगना पड़े इसलिए डेट बढ़ाया गया है।