-बजरंग नगर गाढ़ाबासा की है घटना

-गोलमुरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई

JAMSHEDPUR: बजरंग नगर गाढ़ाबासा निवासी श्यामा देवी ने बहू निशु कुमारी सहित छपरा निवासी उसके मायके वाले रमेन्द्र सिंह, शिबू सिंह, सुकीला देवी के खिलाफ प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में शिकायतवाद दायर की थी। कोर्ट के निर्देश के बाद गोलमुरी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मायके वाले करते हैं परेशान

प्राथमिकी के अनुसार श्यामा देवी के बेटे मंतोष कुमार की शादी निशु कुमारी से वर्ष 2009 को हुई थी। शादी के छह माह के बाद ही से ही बहू व उसके मायके वालों के साथ मिलकर उन्हें प्रताडि़त किया जाने लगा। 6 दिसंबर 2013 को बेटे मंतोष की मौत हादसे में हो गई थी। मंतोष की मौत के बाद कंपनी द्वारा 9 लाख रुपये का मुआवजा पीडि़त परिवार को दिया था। उक्त राशि को भी बहू ने अपने नाम करवाया था। श्यामा देवी ने आरोप लगाया है कि बहू के मायके वाले अब उनके घर में ही आकर रहने लगे। मायके वाले आए दिन उन्हें प्रतिदिन प्रताडि़त करते हैं।

------------

ताकि पर्यावरण रहे सुरक्षित

JAMSHEDPUR: इनर व्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर जेस्ट ने धतकीडीह स्थित ठक्कर बापा स्कूल में प्लांटेशन किया। डोनेट, इंटरैक्ट एंड प्रमोट के थीम पर क्लब स्कूल के स्टूडेंट्स का ओवरऑल डेवलपमेंट करना चाहता है। प्लांटेशन के दौरान अमृता, सोनम गोयल, नीता अग्रवाल, निशा गाडिया, श्वेता जालान, प्रीति, पायल व श्वेता देबुका ने बच्चों के साथ पौधे लगाए।