- 80 दुकान को हटाया गया तथा 16 दुकानों से वसूला गया जुर्माना

JAMSHEDPUR: मंगलवार को साकची और बिष्टुपुर इलाके से अतिक्रमण हटाया गया। एसडीओ आलोक कुमार के नेतृत्व में सुबह से चला अतिक्रमण हटाओ अभियान में कुल 80 दुकानों को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया, जबकि क्म् दुकानदारों से ख्0 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। इस अवसर पर यातायात डीएसपी विवेकानंद ठाकुर, जेएनएसी के टैक्स दारोगा अयोध्या सिंह के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस जेसीबी के साथ मौजूद थे।

हुई बकझक

एसडीओ आलोक कुमार के नेतृत्व में साकची शीतला मंदिर के पास स्थित फूल विक्रेताओं को हटाया गया। इसके साथ ही पूरे साकची बाजार जिसमें संजय मार्केट, श्रीलेदर्स लाइन, डालडा लाइन, भोला महाराज लाइन, मनिहारी लाइन, मशाला पट्टी, पान मार्केट के अलवा साकची गोलचक्कर के किनारे-किनारे आई अस्पताल के चहारदीवारी के पास लगे ठेला-गुमटी को हटाया गया। इसके अलावा साकची बाजार में कुछ फल वाले अपना ठेला लगाए थे, उसे भी हटाया गया। इसके अलावा बिष्टुपर बाजार के पास अतिक्रमण कर लगाए दुकान को भी हटाया गया। श्रीलेदर्स के पास स्थित बैग दुकानदार की अधिकारियों से बकझक भी हुई। अयोध्या सिंह ने कहा कि दुकानदार के दावे की जांच की जाएगी। जांच में गलत पाया गया तो की जाएगी कार्रवाई। वहीं, यातायात डीएसपी विवेकानंद ठाकुर ने बताया कि बिष्टुपुर से अवैध पार्किंग में लगाए चार मोटरसाइकिल को जब्त किया।

आज गोलमुरी से हट सकता है अतिक्रमण

आज गोलमुरी बाजार से अतिक्रमण हटाने की संभावना है। मिली जानकारी के अनुसार साकची बिष्टुपुर के बाद जिला प्रशासन की नजर गोलमुरी बाजार में अवैध रूप से लगाए दुकान, ठेले-गुमटी को हटाया जाएगा। इसके अलावा सड़क को कब्जा कर अपना सामान रखने वालों पर जुर्माना के साथ कार्रवाई की जाएगी।