JAMSHEDPUR: आठ वर्ष की बच्ची के साथ जबरदस्ती का प्रयास करने के मामले में परसुडीह गडि़वान पट्टी निवासी बच्ची के पिता ने पड़ोसी छोटे उर्फ आजाद के खिलाफ परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार क्फ् अक्टूबर की सुबह बच्ची की मां बैंक गई थी। घर में आठ वर्षीय बच्ची अकेली थी। तभी आरोपी आया और बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ अपने घर ले गया जहां बच्ची के साथ आरोपी ने गलत हरकतें करनी शुरू कर दी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने आरोपी के घर का दरवाजा खोल दिया तो सामने बच्ची की स्थिति देखकर वह चिल्लाने लगी। उसे चिल्लाता देख आरोपी मौके से फरार हो गया।

शिक्षक नियुक्ति की तृतीय काउंसिलिंग क्9 को

शिक्षक नियुक्ति की तृतीय काउंसिलिंग क्9 अक्टूबर को जिला शिक्षा विभाग के कार्यालय में होगी। इसके बाद शिक्षक नियुक्ति में अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों के नामों की घोषणा कर दी जायेगी।

बिष्टुपुर के तीन बैंकों के बज उठे अलार्म

बैंक आफ इंडिया, बैंक आफ बड़ौदा और सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की बिष्टुपुर शाखा में लगा अलार्म ठीक है या नहीं, इसकी गुरुवार को पुलिस टीम ने जांच की। इसका नेतृत्व सीसीआर इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ठाकुर कर रहे थे। इंस्पेक्टर तीनों बैंक गए। वहां अलार्म की जांच की। अलार्म बजाकर यह जानने का प्रयास किया कि इसके बजने के बाद पुलिस समय पर पहुंचती है या नहीं। अलार्म के बजते ही टाइगर मोबाइल के जवान वहां पहुंच गए। सबकुछ दुरुस्त पाया गया। इसी तरह शहर में गश्ती कर रही सिटी पेट्रोलिंग के दो वाहनों का कहां-कहां भ्रमण होता है, इसकी जानकारी ली गई। दोनों वाहन अब अलग-अलग क्षेत्र में भ्रमण करेंगे। एक वाहन मानगो, उलीडीह, एमजीएम, आजादनगर क्षेत्र में तो दूसरा शहर के बिष्टुपुर, साकची, जुगसलाई, कदमा ओर अन्य इलाके में गश्त करेंगे। सिटी वाहन का भ्रमण फोर्स की कमी के कारण एनएच पर वर्तमान में नहीं हो रहा है जिसे शीघ्र ही शुरू किया जाएगा।