JAMSHEDPUR: महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल (एमजीएम) कॉलेज अस्पताल में भर्ती दो नन्हीं मासूमों को सोमवार को चैरिटी ऑफ मिशनरी भेज दिया गया। इसमें एक बच्ची स्वर्णरेखा एक्सप्रेस के शौचालय में मिली थी जबकि दूसरी एमजीएम अस्पताल के शौचालय में। दोनों की मां ने इन्हें छोड़ दिया था। शौचालय में रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया था। इसके बाद बच्ची को गोद लेने के लिए दर्जनों लोगों ने अधीक्षक से गुहार लगायी थी। लेकिन काफी जटिल प्रक्रिया होने के कारण बच्ची को तबतक के लिए मिशनरी भेज दिया गया है।

---------

लगाया 1.80 लाख का चूना

JAMSHEDPUR: बिष्टुपुर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत संजय कुमार के बयान पर अज्ञात के खिलाफ बिष्टुपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी के अनुसार संजय कुमार शेयर ट्रेडिंग का काम करता है। किसी ने उनका आईडी नंबर हैक कर लिया और एक लाख 80 हजार रुपए का नुकसान पहुंचाया। इसकी जानकारी जब संजय को हुई तो उन्होंने बिष्टुपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

-----------

महिला ने की आत्महत्या करने की कोशिश की

JAMSHEDPUR: भुईयांडीह स्थित लकड़ी टाल निवासी शैलेश सिंह के पत्नी सविता देवी सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। सविता ने आरोप लगाया कि उसकी सास और देवर राजा छोटे-छोटे बात पर उसे काफी प्रताडि़त करते थे। इससे परेशान होकर उसने सुसाइड करने का डिसीजन लिया। डॉक्टरों के मुताबिक महिला की स्थिति खतरे से बाहर है।