छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: शुक्रवार को जुगसलाई में माहौल बिगाड़ने के बाद शनिवार की शाम मानगो डिमना रोड स्थित मुंशी मोहल्ला में एक धार्मिक स्थल में स्थित लेडीज कॉर्नर पर कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पत्थर फेंक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। इससे एक गुट के काफी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। हालांकि पहले से सचेत पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया। सूचना पाकर सिटी एसपी प्रभात कुमार, डीएसपी केएन मिश्रा, मानगो, उलीडीह, एमजीएम तथा आजादनगर के थानेदार दो वज्र वाहन के साथ भारी संख्या में पुलिस फोर्स को सड़क पर उतार दी। इसके बाद पुलिस फोर्स मुंशी मोहल्ला, पोस्ट आफिस रोड, उलीडीह टैंक रोड के अलावा मुख्य सड़क पर फ्लैग मार्च किया।

की जाएगी कड़ी कार्रवाई

सिटी एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ व जांच में पाया गया कि बाइक पर सवार होकर कुछ युवक आए और दो-तीन पत्थर सड़क की दूसरी ओर से धार्मिक स्थल की ओर फेंका है। मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी लगा हुआ है, सीसीटीवी को खंगालने के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि शांत माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री ने लिया जायजा

लोगों के बीच फैले अफवाह की आग को शांत कराने के लिए क्षेत्र के विधायक सह खाद्य आपूर्ति व संसदीय कार्यमंत्री सरयू राय सूचना पाकर मानगो क्षेत्र का जायजा लिया। सर्वप्रथम मानगो बड़ा हनुमान मंदिर के पास पहुंचे, जहां लोगों से मिलकर शांति की अपील की और अफवाह से बचने को कहा। इसके पश्चात मंत्री सरयू राय मानगो मुंशी मोहल्ला पहुंचे। जहां लोगों से बातचीत किया। शांत माहौल देखने के बाद वह चले गए। इस दौरान भाजपा नेता विकास सिंह, शैलेंद्र सिंह, राजेश साव आदि उपस्थित थे।