JAMSHEDPUR: रविवार को सुबह क्0 बजे धालभूमगढ़ क्लब में भाजपा के पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के सदस्यों की बैठक हुई। इसमें पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के विधायक व झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस दौरान भाजपा के सदस्यों ने विधायक सरयू राय को लोगों की समस्याओं से अवगत कराया। बैठक में मानगो क्षेत्र में बिजली, पानी, स्वास्थ्य तथा शिक्षा की समस्याओं पर जोर दिया गया। मौके पर नंदजी प्रसाद, विकास सिंह, मुकूल मिश्रा, हरेंद्र पांडेय, चित्रंजन वर्मा, कमल किशोर, मुरलीधर केडिया, आफताब अहमद सिद्दिकी समेत काफी संख्या में अन्य लोग मौजूद थे।

-----------

महिला पर चाकू से हमला, एफआइआर

टेल्को में हुई मारपीट के मामले में महानंद बस्ती निवासी रूना देवी ने विजय झा, ¨रकू देवी व चंदन कुमार के खिलाफ टेल्को थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना क्8 सितंबर की है। प्राथमिकी के अनुसार रूना देवी के बेटे गुलगुल कुमार से शराब पीने के लिए विजय झा रुपये मांग रहा था। गुलगुल ने रुपये देने से इंकार किया तो विजय ने उसकी पिटाई कर दी। बेटे की पिटाई की सूचना पर जब वह विजय के घर पूछताछ करने गई तो वहां पर विजय ने चाकू से उसपर हमला कर घायल कर दिया और ¨रकू देवी व चंदन ने भी उसके साथ मारपीट की।

------------

ऑटो चालक ने दर्ज करायी प्राथमिकी

टेल्को के बारीनगर निवासी ऑटो चालक आजाद अनवर ने मनोज गुप्ता व अन्य के खिलाफ शरीर पर केरोसीन छिड़ककर आग लगाने की कोशिश व ऑटो में तोड़फोड़ करने के मामले में टेल्को थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना क्9 सितंबर की है। प्राथमिकी के अनुसार खडं़गाझाड़ चौक पर मनोज गुप्ता ख्0 अन्य लोगों के साथ आये और आजाद अनवर के ऑटो में तोड़फोड़ की। अनवर ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर उसके शरीर पर केरोसीन छिड़क दिया। तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई। इसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गये।