-12 घंटे बाद मिला धतकीडीह तालाब में लापता छात्र का शव

JAMSHEDPUR: धतकीडीह स्थित बेलडीह तालाब से सुबह करीब क्क् बजे क्ब् साल के किशोर का शव बरामद किया गया। स्थानीय शाहीद की नजर शव पर पड़ी। शव को देखने के बाद स्थानीय लोगों व घर वालों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। उधर, बिष्टुपुर थाना ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

धतकीडीह मस्जिद के पास स्थित रजाक कॉलोनी निवासी अरसद का बेटा असद उल्ला शनिवार से स्कूल से आने के बाद से ही घर से लापता था। वह धतकीडीड स्थित मदरसा में 7वीं में पढ़ाई करता था। शनिवार को जब बहुत खोजने के बाद असद नहीं मिला तो परिवार वाले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने जा रहे थे। इतने में घर आकर पास के बच्चे ने असद की बॉडी तालाब में होने की जानकारी दी। तालाब में शव होने की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची और तालाब की सीढ़ी से असद के कपड़ों को बरामद किया। पुलिस और स्थानीय लोगों को आशंका है कि असद को मारकर तालाब में फेंका गया होगा। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा

असद के चचेरे भाई आलीशान नवाब ने आशंका जाहिर की कि उसके भाई की हत्या की गई है। उसने बताया कि ख् साल से उसका स्थानीय तीन लोगों से विवाद चल रहा था। पहले भी वे उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।