-सार्वभौम शाकद्वीपीय ब्राह्मण महासभा मानगो इकाई का पुनर्गठन

JAMSHEDPUR: सार्वभौम शाकद्वीपीय ब्राह्मण महासभा मानगो इकाई का पुनर्गठन रविवार को किया गया। मानगो स्थित कालीमंदिर में आयोजित बैठक में नई कार्यकारिणी गठित की गई। नई कमेटी में जीतेंद्र कुमार पाठक को अध्यक्ष और कमलापति मिश्र को उपाध्यक्ष चुना गया है। निर्मल मिश्र को सचिव और मनोज कुमार मिश्र को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। अजय कुमार पाठक, विनय कुमार पाठक को भी कमेटी में स्थान दिया गया है। इस मौके शाकद्वीपीय ब्राह्मण समाज के काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।

--------------

साकची से युवक लापता

JAMSHEDPUR: स्लैग रोड साकची निवासी मूक-बधिर मनोज कुमार गुप्ता (19) करीब छह दिन से लापता है। जुगसलाई थाना में दर्ज प्राथमिकी में पुष्पेंद्र कुमार ने कहा है कि मनोज उनके ट्रक में खलासी था। वह उनके गांव का ही है। 30 जून को वे ट्रक लेकर टिस्को में सामाने लादने गए थे। सुबह करीब आठ बजे उन्होंने पार्किंग में गाड़ी खड़ी की थी। इसी बीच मनोज उतरकर कहीं चला गया, तब से उसका पता नहीं चल रहा है। वे स्लैग रोड, साकची स्थित मनदीप रोडवेज का ट्रक चलाते हैं। मनोज की लंबाई करीब 5.6 फुट है, जबकि उसका रंग गेहुंआ है। उसके हाथ पर उसका नाम और पता लिखा है।

----------------

डॉ रेड्डीज हेयर रूट्स लांच करेगा

JAMSHEDPUR: डॉ रेड्डीज ने हेयर रूट्स लांच करने का फैसला किया है। कंट्री में ओवर-द-काउंटर पर सेल होने वाला यह पहला हेयर ग्रोथ सप्लीमेंट होगा। हेयर रूट्स की पैकेजिंग कस्टमर को ध्यान में रखते हुए किया गया है। शिकायतों के समाधान के लिए खास ध्यान रखा गया है। हेयर रूट्स लेने की शुरुआत वीक के किसी भी दिन किया जा सकता है। दैनिक डोज पर नजर रखने के लिए ट्रैक को टिक करने की सुविधा दी गई है।